लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर अलग-2 स्थानों से 10 आरोपी गिरफ्तार
May 9th, 2021 | Post by :- | 101 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

कोविड-19 नियमो का उल्लंघन करके बिना मास्क लगाए पाए जाने पर 239 व्यक्तियों के चालान

महामारी संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जिला में लगाए गए लॉकडाउन के आदेशों की पालना को सुनिश्चित करने के लिए झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमें जिला में मुस्तैदी से तैनात हैं। मुस्तैदी से अपने निर्धारित एरिया में तैनात की विभिन्न टीमों द्वारा नजर रखते हुए कोविड नियमों व लॉकडाउन के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अलग-अलग स्थानों से 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक झज्जर श्री राजेश दुग्गल आईपीएस के दिशा निर्देश अनुसार जिला के विभिन्न स्थानों पर तैनात झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। मुस्तैदी से तैनात झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा बिना मास्क लगाए बेवजह घर से बाहर निकलने व लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर विभिन्न मामलों में 10 आरोपियों को काबू किया गया। कोविड नियमों का उल्लंघन करके बिना मास्क लगाये सड़कों पर घूमते 239 व्यक्तियों के चालान भी किए गए। नियमों का उल्लंघन करने पर पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए सम्बंधित एरिया के थाना में अलग-2 मामले अंकित किए गए।
लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर गत दिवस मुस्तैदी से तैनात थाना शहर झज्जर की एक टीम ने एक आरोपी पवन निवासी गांव हरिपुरा मोहल्ला झज्जर को नियमों का उल्लंघन करते सिटी झज्जर के एरिया से काबू किया गया। महिला थाना बहादुरगढ़ की एक टीम ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए एक आरोपी दीपक निवासी जोंती दिल्ली को बहादुरगढ़ के एरिया से काबू किया गया। थाना आसौदा की एक टीम ने थाना एरिया से नियमों का उल्लंघन करते एक आरोपी को काबू किया गया। थाना एरिया में तैनात पुलिस की एक टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी मुकेश निवासी गांव जसौर खेड़ी को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते उसके गांव के एरिया से काबू किया गया। थाना सेक्टर 6 बहादुरगढ़ की एक टीम ने एक आरोपी को थाना एरिया से नियमों की अवहेलना करते काबू किया। पकड़े गए आरोपी सिकन्दर निवासी पटेल नगर बहादुरगढ़ के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई गई। मुस्तैदी से तैनात थाना सदर बहादुरगढ़ की एक टीम ने थाना एरिया से नियमों का उल्लंघन करते एक आरोपी को काबू किया। थाना एरिया में तैनात पुलिस की एक टीम ने नियमों की अवहेलना करते एक आरोपी राकेश निवासी गांव लडरावन को काबू किया गया। थाना बेरी की एक टीम ने एक आरोपी विजय निवासी छुछकवास को नियमों की अवहेलना करते बेरी एरिया से काबू किया गया। थाना शहर बहादुरगढ़ की एक टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी अशोक निवासी आर्य नगर बहादुरगढ़ को नियमों का उल्लंघन करते बहादुरगढ़ सिटी एरिया से काबू किया गया। इसी प्रकार से महिला थाना झज्जर की एक टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए झज्जर सिटी एरिया से लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते एक आरोपी को काबू किया। पकड़े गए आरोपी राजेश निवासी जटिया मोहल्ला झज्जर के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई लाई गई। वहीं थाना दुजाना की एक टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी मुकेश निवासी डीघल को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते उसके गांव से काबू किया गया। वहीं मुस्तैदी से तैनात थाना लाइनपार बहादुरगढ़ की एक टीम ने आरोपी योगेश निवासी गांव बामनोली को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते नाहरा नाहरी रोड लाइनपार बहादुरगढ़ के एरिया से काबू किया गया। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते अलग-अलग स्थानों से पकड़े गए उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ नियम अनुसार कार्रवाई करते हुए संबंधित एरिया के थाना में अलग-अलग मामले दर्ज किए गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।