गेहूं का नाड़ जलाने का सिलसिला जारी ,राहगीर हो रहें हैं परेशान।
May 9th, 2021 | Post by :- | 45 Views

गेंहू का नाड़ जलाने के सिलसिला लगातार जारी ,राहगीर हो रहे परेशान ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
भले ही सरकार द्वारा गेंहू के नाड़ जलाने पर पाबन्दी लगा रखी है लेकिन इसके विपरीत गेंहू का नाड़ जलाने के सिलसिला कम नही हो रहा ।जंडियाला गुरु और इसके आसपास इलाकों में गेहूं का नाड़ लगातार जलाया जा रहा ।इसके जलाने से प्रदूषण के साथ साथ कई आगजनी की घटनाएं भी हो चुकी है ।फिर भी लोगों ने सबक नही सीखा ।कुलवंत सिंह नामक राहगीर ने बताया कि जब इस नाड़ को आग लगाई जाती है तो इससे घना धुआं निकलता है जो राहगीर खासकर मोटरसाइकिल सवार के लिए बहुत खतरनाक होता है क्योंकि जो खेत सड़क के पास है ।उनका धुंआ बीच सड़क के इतना फैल जाता है कि आगे और पीछे कुछ दिखाई नही देता। जिसकी वजह से कई वाहन तो आग की चपेट में और कई हादसे का शिकार बन जाते है ।
इस मामले को लेकर चौकी इंचार्ज जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरप्रीत कौर का कहना है कि नाड जलाने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी न

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।