टीम दीपेंद्र सदस्य अरुण खत्री ने महिला को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया
May 8th, 2021 | Post by :- | 276 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

* टीम दीपेंद्र सदस्य अरुण खत्री ने 74 वर्षीय बुजुर्ग को ऑक्सीजन युक्त बेड उपलब्ध कराने में भी सहायता की

* ऑक्सीजन की जरूरत पडऩे की सूचना मिलते ही अरुण खत्री तुरंत ऑक्सीजन का सिलेंडर लेकर महिला के घर पहुँचे

* टीम दीपेंद्र अरुण खत्री की अपील, कोरोना महामारी से जूझ रहे जरूरतमंदों की हरसंभव सहायता करें

* अरुण खत्री ने कोरोना आपदा में जरूरतमंदों की सहायता में जुटे सामाजिक कार्यकर्ताओं व  संगठनों का आभार भी जताया

टीम दीपेंद्र के सदस्य एवं कांग्रेस नेता अरुण खत्री कोरोना महामारी में निरंतर जरूरतमंदों की हरसंभव सहायता व सहयोग करने में जुटे हुए हैं। अरुण खत्री एक जरूरतमंद महिला को समय पर ऑक्सीजन का सिलेंडर उपलब्ध करवाकर मानवता की भलाई का काम किया है। महिला की सहायता करने के अलावा टीम दीपेंद्र सदस्य अरुण खत्री ने बताया कि सेक्टर 6 निवासी 74 वर्षीय एक बुजुर्ग का ऑक्सीजन लेवल कम था। परिचित ने इस समस्या से मुझे अवगत कराया तो मैंने तुरंत ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल के मैनेजर विक्की शर्मा से बात की ओर उस बुजुर्ग को इलाज हेतु अस्पताल में ऑक्सीजन युक्त बेड उपलब्ध कराने में सहायता की।
टीम दीपेंद्र के अरुण खत्री ने बताया कि उनके पास एक फोन आया कि लाइनपार के वार्ड नंबर 1 की गली नंबर 4 में एक महिला को ऑक्सीजन लेवल कम होने पर समय समय पर ऑक्सीजन की जरुरत पड़ती है और फिलहाल मात्र 2 घंटे की ही ऑक्सीजन सिलेंडर में बची हुई है । अगर उस 2 घण्टे की गैस के बाद भी ऑक्सीजन की जररूत पड़ी तो उसकी जिंदगी खतरे में पड़ जाएगी। महिला पर आए संकट को सुनने के बाद अरुण खत्री बिना समय गवाएं 10 किलोग्राम का ऑक्सीजन  सिलेंडर लेकर लाइनपार के विकास नगर की गली चार नंबर के उक्त मकान पर पहुंचे और महिला के परिजनों को ऑक्सीजन गैस का सिलेंडर सौंपा तब जाकर परिजनों की जान में जान आई। मरीज के परिजनों ने बताया कि सिविल अस्पताल में महिला को इलाज के लिए 28 अप्रैल को भर्ती कराया था और 4 मई को छुट्टी दी गई थी। होम आइसोलेशन के दौरान कई बार सांस लेने में दिक्कत महसूस करने पर परिजनों ने महिला को घर पर ऑक्सीजन लगाने का प्रबंध किया था ओर उस सिलेंडर में 2 घण्टे की ही गैस बाकी बची हुई थी। महिला के परिजनों ने संकट के समय आक्सीजन का सिलेंडर लेकर पहुँचे टीम दीपेंद्र के अरुण खत्री का आभार जताया। इस अवसर पर कांग्रेस नेता अरुण खत्री ने महिला के परिजनों से कहा कि किसी भी प्रकार की जरूरत हो तो वह मुझे जरूर अवगत कराएं। अरुण खत्री ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ,सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा व विधायक राजेंद्र सिंह जून के मार्गदर्शन व निर्देशानुसार टीम दीपेंद्र से जुड़े सदस्य बहादुरगढ़ में कोरोना महामारी की चपेट में आए लोगों की हर संभव सहायता व सहयोग करने का हरसम्भव प्रयास कर रहे है। कोरोना महामारी के संकट के समय लोगों की हर संभव सहायता व सहयोग में जुटे सामाजिक कार्यकर्ताओं , धार्मिक व सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों का भी टीम दीपेंद्र के सदस्य अरुण खत्री ने आभार जताया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।