ग्राम सचिव व सरपंच की लापरवाही के कारण ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन
August 20th, 2019 | Post by :- | 98 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। सीमावर्ती गाँव 23 आर बी संगराना अटल सेवा केन्द्र के आगे मंगलवार गुस्साए ग्रामीणों ने धरना लगा दिया जहाँ ग्रामीणों ने ग्राम सचिव जसविन्दर सिंह सैनी, सरपंच तारा सिंह व कनिष्ठ लिपिक कुलदीप सिंह के खिलाफ कड़ा विरोध प्रदर्शन किया गया वही ग्राम सचिव पर नियमित रूप से कार्य पर नही पहुंचना ओर मन मर्जी से काम करने का आरोप लगाया।

गुस्साए ग्रामीणों सचिव का स्थानांतरण करने की मांग पर अड़े रहे जहा उन्होंने नए सचिव की न्युक्ति की मांग की उसी बीच शराब से धुत होकर सरपंच धरना स्थल पर पहुँचे जहाँ उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया सरपंच ने धरना स्थल पर मौजूद पत्रकार के साथ बदसलूकी की जिसे लेकर वहाँ हंगामा हो गया साथ पंचो ने भी सरपंच व सचिव की लापरवाही बरतने का विरोध जताया ग्रामीणों का कहना है कि सचिव चार – चार महीनों तक ग्राम पंचायत ही नही आते जिसे लेकर सामाजिक व विकास कार्य ठप पड़े हैं जिससे आमजन योजनाओ का लाभ नही उठा पा रहे हैं ।

उसके बाद मौके पर विकास अधिकारी अभिमन्यु धरना स्थल पर पहुंचे जहाँ उन्होंने ग्रामीणों की सम्पूर्ण मांगे मानी साथ ही सरपंच व विकास अधिकारी को पाबंद किया गया उसके बाद विकास अधिकारी ने ग्रामीणों को आश्वासन देकर धरना समाप्त करवाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।