विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज सेक्टर-21 स्थित अलकेमिस्ट निजी अस्पताल का दौरा कर वहां मौजूद कोविड व अन्य रोगियों का हाल चाल पूछा
May 7th, 2021 | Post by :- | 285 Views

पंचकूला, 7 मई- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज सेक्टर-21 स्थित अलकेमिस्ट निजी अस्पताल का दौरा कर वहां मौजूद कोविड व अन्य रोगियों का हाल चाल पूछा। इसके उपरांत अलकेमिस्ट अस्पताल के परिसर में उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा, अतिरिक्त उपायुक्त, सिविल सर्जन व अलकेमिस्ट के डाॅक्टरों के साथ कोविड-19 से संबंधित आवश्यक सुविधाआंें के बारे चर्चा की।

श्री गुप्ता ने आगे कहा कि इन निजी अस्पतालों में कोविड के लिये बैड बढ़ाने की जरूरत है। हमने किसान भवन, निरंकारी भवन और बीआरएस डेंटल काॅलेज में कोविड के जो मरीज गंभीर अवस्था से बाहर निकल कर आते है, उनके लिये इन तीनों जगहों पर बैड की व्यवस्था की हैं ताकि निजी अस्पतालों में कोरोना के और गंभीर मरीजों के लिये बैड उपलब्ध हो सके और उनका अच्छी देखरेख में इलाज हो सके।

श्री गुप्ता ने आॅक्सीजन की सप्लाई पर कहा कि उन्होंने सीएम से बात करके काफी हद तक आॅक्सीजन की सप्लाई को सुचारू रूप से ठीक किया है और भविष्य में आॅक्सीजन की जिले में कोई दिक्कत नहीं आयेगी। उन्होंने कहा कि निरंकारी मिशन के लोगों ने भी सीएम से बात की और कोविड-19 के मरीजों की मदद के लिये उत्सुकता दिखाई। निरंकारी भवन में 50 बैडों का प्रबंध किया, जिसमें कोविड मरीजों की अच्छे से देखभाल की जा सकेगी। इसके पूर्व उन्होंने आसीयू वन और टू में जाकर वहां का भी निरीक्षण किया। वहां इलाज के लिये आये मरीजों से बात करके श्री गुप्ता संतुष्ट नजर आये और डाॅक्टरों व स्टाफ द्वारा दिनरात मरीजों की देखभाल के लिये सराहना की। उन्होंने बताया कि छह निजी अस्पताल और नागरिक अस्पताल सेक्टर-6 कोविड-19 के मरीजों की देखभाल के लिये दिनरात मेहनत कर रहे है।

उन्होंने जिला के सभी अस्पतालों को आश्वासन दिया कि आॅक्सीजन, बैड और इंजैक्शनों की सरकार की तरफ से कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। सीएम लगातार अस्पतालों और कोविड सेंटरों का दौरा कर वहां का जायजा लेकर स्वयं माॅनिटरिंग कर रहे है।

इस अवसर पर उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा, अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा, सिविल सर्जन जसजीत कौर, अलकैमिस्ट अस्पताल के डाॅक्टर, पंचकूला नगर निगम मेयर कुलभूषण गोयल, भाजपा जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा, सेक्टर-21 के काउंसलर सुनित सिंघला व बीजेपी के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।