लिस उपायुक्त पंचकूला नें जिला वासियो से अपील करते हुए कहा कि कोरोना सक्रमँण के नियमों बारे लापरवाही ना बरते
May 7th, 2021 | Post by :- | 250 Views
पचंकूला ।     पुलिस उपायुक्त पंचकूला नें जिला वासियो से अपील करते हुए कहा कि कोरोना सक्रमँण के नियमों बारे लापरवाही ना बरते चाहें वह आपके खुद के स्वास्थ्य के बारें में हो या कानूनी बारें हों ।
पुलिस उपायुक्त पंचकूला नें पंचकूला वासियो से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बढते सक्रमण को देखते हुए सरकार के द्वारा जारी किये गये आदेशो की पालन करें व पुलिस प्रशासन का सहयोग करें । तथा कोरोना महामारी के सक्रमण के बारे लापरवाही ना बर्ते घर पर रहें सुरक्षित रहें । तथा कहा कि किसी भी प्रकार की उल्लंघना बरदास्त नही की जा सकेगी । जो कोई बिना मास्क के पाया गया या इस लाकडाऊन के दौरान बेवजह घुमता पाया गया या बिना अनुमति या बिना पास दुकान खोलकर ग्राहको की भीड लगाई तो उनके खिलाफ धारा 188 अन्य भा0द0स0 व डिजास्टर मैनेजमैन्ट एक्ट 2005 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया जायेगा ।
राज्य सरकार नें लाक़डाऊन मानवता की भलाई के लिए लगाया गया है ताकि इस कोरोना सक्रमण को फैलनें से रोका जा सकें । कोरोना सक्रमणं की चैन को तोड जा सकें । खुद को व अपनें परिवार को भी बचायें ।
एक बार फिर पुलिस उपायुक्त पंचकूला श्री मोहित हांडा (IPS) आपके लोगो से अपील कर रहे है कि आप घर से बाहर ना निकलें । जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन का सहयोग करें ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।