हरियाणा मैरिज पैलेस ऑर्नर एसोसिएशन ने प्रदेश के गृह एवं को चैक के रूप में 2 लाख रूपये की करोना आर्थिक सहायता दी।
May 7th, 2021 | Post by :- | 254 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा। हरियाणा मैरिज पैलेस ऑर्नर एसोसिएशन ने प्रदेश के गृह एवं को चैक के रूप में 2 लाख रूपये की आर्थिक सहायता के दृष्टिगत मुख्यमंत्री कोविड रिलिफ फंड में दान किए। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने गृहमंत्री को यह राशि सौंपते हुए कहा कि कोरोना महामारी के समय एसोसिएशन हमेशा ही समाजसेवा में आगे रही है और आगे भी सेवा के नये आयाम स्थापित करती रहेगी। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुदर्शन सहगल, कवंलजीत सिंह खन्ना सीनियर वाईस प्रधान, देवानंद कार्यकारी सदस्य, मधुमहल सिंह सहित अन्य भी मौजूद रहे।
इस मौके पर गृहमंत्री अनिल विज ने एसोसिएशन का आभार जताते हुए कहा कि कई समाजसेवी संस्थाएं और एच्छिक संगठन सेवा के इस कार्य में बढ़-चढक़र भाग ले रहे हैं। मैरिज पैलेस एसोसिएशन भी सेवा के इस कार्य में आगे बढक़र काम कर रही हैं। सेवा के इस कार्य से अन्य को भी प्रेरणा लेने की जरूरत है। कोरोना से जंग जीतने के लिए हम सबको सांझे तौर पर लडाई लडते हुए वायरस के संक्रमण को रोकना है, इस दिशा में सभी का सहयोग अपेक्षित है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।