जरूरतमंद व्यक्ति कोरोना से संबंधित सहायता प्राप्त करने के लिये हैल्प लाईन नंबर 9041344828 पर कर सकते हैं काॅल।
May 7th, 2021 | Post by :- | 99 Views

पंचकूला। (मनीषा )  हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष  ज्ञानचंद गुप्ता ने कोरोना मरीजों की सहायता करने के उद्देश्य से  नागरिक अस्पताल सेक्टर-6 पंचकूला में कोविड-19 हैल्प लाईन का शुभारंभ किया। यह हैल्प लाईन भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से संचालित की जायेगी।
इस अवसर पर  गुप्ता ने अस्पताल में आये हुये लोगों को मास्क व सेनिटाईजर भी वितरित किये। उन्होंने कहा कि मास्क का प्रयोग ही लोगों को इस महामारी से संक्रमित होने से बचा सकता है।
गुप्ता ने कहा कि आज उन्होंने बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से संचालित की जाने वाली हैल्प लाईन की शुरूआत की है। उन्होंने कहा कि कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति कोरोना से संबंधित सहायता प्राप्त करने के लिये हैल्प लाईन नंबर 9041344828 पर काॅल कर सकता हैं। उन्होंने बताया कि काॅल करने पर जल्द से जल्द बीजेपी युवा मोर्चा की टीम की ओर से जरूरतमंद व्यक्ति को हर संभव सहायता उपलब्ध करवाई जायेगी।  गुप्ता ने ऐसे कोरोना पीड़ितों जिनके शरीर में प्लाजमा बन चुका है, उनसे अपील की कि वे स्वयं आगे आये और प्लाजमा डोनेट करें ताकि अन्य कोरोना संक्रमितांे का अमूल्य जीवन बचाया जा सके। उन्होंने बीजेपी युवा मोर्चा की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले वर्ष भी लाॅकडाउन के दौरान बीजेपी के युवा मोर्चा वाॅलंटियर्स ने कोरोना से पीड़ित व्यक्तियों की बढ़चढकर सहायता की और उन्हें मास्क, सेनिटाईजर, खाना पंहुचाने का काम किया।
उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा राज्य स्तर पर भी एक कंट्रोल रूम पंचकूला में स्थापित किया गया है, जिसके माध्यम से सभी 22 जिला केंद्रों पर कोरोना संक्रमितों की सहायता के लिये सभी जरूरी गतिविधियां की जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के वाॅलिंटियर्स ऐसे मरीजों से संपर्क करते है और उनकी सहायता करते है।
गुप्ता ने कहा कि कोविड-19 के नये स्ट्रेंन से बचाव के लिये मास्क पहनना अनिवार्य है। उन्होंने जिलावासियों से मास्क पहनने की अपील की। उन्होंने कहा कि मास्क पहनने से ना केवल हम स्वयं को बल्कि औरो को भी संक्रमित होने से बचा सकते है। उन्होंने कहा कि मास्क का महामारी के इस समय में प्रयोग ही आपको कोविड से संक्रमित होने से बचा सकता है।
इस अवसर पर बीजेपी युवा मोर्चा के जिला प्रधान नरेंद्र लुबाना, बीजेपी जिला सचिव सुरेंद्र मनचंदा, पार्षद जय कोशिक, सुरेश वर्मा, प्रवीण गुप्ता, मंडल कोषाध्यक्ष प्रमोद सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।