बरसाती पानी की निकासी हेतु पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने रोड गली निर्माण एवं मुरम्मत कार्य का  शुभारम्भ किया
May 7th, 2021 | Post by :- | 128 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ के वार्ड 20 के पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने बरसाती पानी की निकासी  हेतु सेक्टर २९ में रोड गली निर्माण एवं मुरम्मत कार्य का शुभारम्भ किया।  इस अवसर पर पब्लिक हैल्थ विंग के एस.डी.ई. राजबीर सिंह, जे.ई. भूपेंदर सिंह, मंडल अध्यक्ष सतबीर सिंह ठाकुर, युद्धवीर शारदा, मुकेश शर्मा, विकास गुगनानी, अंकुश गुप्ता, मुकेश चनालिया, परमजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि सेक्टर २९ की रोड गलियां वर्षों पहले बनी थी ।उसके पश्चात् उनकी   मुरम्मत का कार्य या आवश्यकता के अनुसार नई रोड गली के निर्माण का कार्य नहीं किया गया।   इस कार्य के प्रारम्भ होने से सड़क पर पानी खड़े रहने की समस्या का समाधान हो जायेगा । जहाँ एक ओर पहले से बनी रोड गलियों की मुरम्मत की जायेगी वहीं दूसरी ओर जिस भी स्थान पर नई रोड गली की आवश्यकता होगी, वहां पर उसका प्रावधान किया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।