विश्वास फाउंडेशन ने जीएमएसएच सेक्टर-16 चंडीगढ़ को दीं डेड बाडीज पैक करने की 100 किट्स, ऑक्सीजन कैन्स और सेनेटाइजर
May 6th, 2021 | Post by :- | 45 Views

 

चंडीगढ़ 6 मई 2021(विजय) । विश्वास फाउंडेशन ने कोरोना महामारी के इन कठिन दिनों में सेवा कार्यों की कड़ी के चलते गुरुदेव श्री स्वामी विश्वास जी के आशीर्वाद से आज वीरवार 6 मई को यहां गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल सेक्टर-16 चंडीगढ़ को कोविड-19 प्रोटोकोल के तहत डेड बाडीज पैक करने के लिए 100 किट्स, 20 ऑक्सीजन कैन्स और सैनेटाईजर डोनेट किए। इनके लिए हास्पिटल की नर्सिंग सुपरिटेंडेंट सुरिंदर कौर ने विश्वास फाउंडेशन को आग्रह किया था। ये सामान विश्वास फाउंडेशन की जनरल सेकेट्ररी साध्वी नीलिमा विश्वास व उनके साथ मौजूद डायरेक्टर साध्वी शक्ति विश्वास व अन्य ने जीएमएसएच सेक्टर-16 के डायरेक्टर हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर डॉ अमनदीप कंग व एसएमओ डॉ के.एस बाल को हैंड ओवर किया।
याद रहे कि कोरोना संक्रमण के चलते जिन लोगों की मौत हो रही, उन्हें विशेष रूप से तैयार किट में पैक करके ही अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाता है। विश्वास फाउंडेशन इससे पहले भी कोरोना महामारी से बचने के लिए कई तरह की डिमांड अनुसार विभिन्न हास्पिटलों को सामान डोनेट करता आ रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।