सिख लोक राज की स्थापना करने मे अहम भूमिका निभाई थी महाराजा जसा सिंह रामगढिया ने : इंद्रजीत सिंह धीमान
May 5th, 2021 | Post by :- | 309 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) रामगढिया अकाल जत्थेबंदी इकाई चंडीगढ़ के अध्यक्ष  इंद्रजीत सिंह धीमान ने देश विदेश में रहते सभी  रामगढिया  / धीमान विश्वकर्मा  / भाईचारे के साथ साथ सभी देशवासियों को  महाराजा  जसा सिंह रामगढिया जी के 298 वे जन्म दिवस की  बधाई दी।

इंद्रजीत धीमान ने रामगढिया  / धीमान विश्वकर्मा  / भाईचारे  से अपील करते हुए कहा की अपने  बच्चों को महाराज जसा  सिंह रामगढिया  के बारे में जरूर बताएं । उन्होंने ने कहा की  हमारे बच्चों को भी पता होना चाहिए की सिख लोक राज की स्थापना करने मे महाराजा जसा सिंह रामगढिया ने अहम भूमिका निभाई थी । इंद्रजीत धीमान ने कहा की आज के समय में बच्चो को अपने  महान देशभक्तों  की जानकारी देनी चाहिए ताकि उन्हें पता लग सके की देश को आजाद कराने के लिए किस तरह हमारे महान योद्धाओं ने देश की आजादी के खातिर अपनी जान कुर्बान कर दी। अब हमारा फर्ज है कि इस देश की आजादी और देश की ऐकता अखंडता  बरकरार रहे । धीमान ने कहा की आप सभी से अनुरोध  हैं की सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन को मानते हुए  महाराज जसा सिंह रामगढिया जी का जन्म दिन मनाया जाय  । वहीं जगजीत  धीमान , दरबारा सिंह धीमान , मनिंदर सिंह धीमान ने कहा की महाराजा जसा सिंह रामगढिया एक महान  योद्धा हुये जिनके संघर्ष  कुर्बानी को  कभी भुलाया नहीं जा सकता  ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।