टीकाकरण अभियान समय की सबसे बड़ी आवश्यकता  – सत्य पाल जैन
May 5th, 2021 | Post by :- | 274 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ के पूर्व सांसद, भारत सरकार के अपर महासालिसिटर एवं भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य  सत्य पाल जैन ने कहा कि कोरोना से बचने के लिये टीकाकरण सबसे बड़ा हथियार है और जो लोग समाज में इस सम्बंध में टीका लगवाने के कैम्प लगा रहे हैं वे लोग बधाई के पात्र हैं।

          जैन ने यह बात आज सैक्टर 47 की डिसपैंसरी में एरिया पार्षद एवं पूर्व महापौर  देवेश मोदगिल द्वारा आयोजित टीका उत्सव के कार्यक्रम में मुख्यतिथि के नाते भाग लेने के बाद कही। जैन ने देवेश मोदगिल तथा उसके साथियों द्वारा पिछले कई दिनों से प्रतिदिन सैक्टर 47 की डिस्पैंसरी में टीका उत्सव जारी रखे जाने के लिये उनकी भरपूर प्रशंसा की। इस अवसर पर जैन ने कहा कि सभी लोग कोरोना के रोकथाम के लिये कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करें और शारीरिक दूरी एवं मास्क को जीवन शैली में शामिल करें।
पूर्व महापौर एवं एरिया पार्षद  देवेश मोदगिल ने कहा कि यह कैम्प पिछले 17 दिनों से लगातार चल रहा है और इसमें अब तक 1505 लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है। उन्होंने कहा कि आज भी इस कैम्प में 80 लोगों को टीका लगाया गया तथा 55 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया।
देवेश मोदगिल ने कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोकने हेतु उनके एवं उनके साथियों द्वारा पूरे वार्ड में सक्रिय रूप से सेनेटाईजेशन, कोरोना जांच एवं टीकाकरण के लिये घर-घर जाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है तथा कोरोना को रोकने के लिये सभी आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं।
इस अवसर पर हेल्थ विभाग के कार्यकारी अधिकारी बलबीर बाधावन, राजीव शर्मा, डॉक्टर काजल,  अरूण अग्रवाल,  अजय सिंगला, विजय शर्मा, श्री सिद्धांत मोदगिल, श्री करण वासुदेव, श्री जसज्योत अलमस्त और राजीव महाजन भी उपस्थित थे जिन्होंने इस टीकाकरण अभियान को सफल बनाने में सक्रिय भूमिका अदा की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।