जंडियाला गुरु के दुकानदारों ने पंजाब सरकार औऱ प्रशासन के खिलाफ दिया धरना ।
May 5th, 2021 | Post by :- | 318 Views

जंडियाला गुरु के दुकानदारों ने पंजाब सरकार तथा प्रशासन के विरुद्ध लगाया धरना।
जंडियाला गुरु 5 मई कुलजीत
जंडियाला गुरु में दुकानदारों ने पंजाब सरकार व पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी की । परेशान दुकानदारों का कहना है कि पंजाब सरकार ने लाकडाउन लगाकर कुछ दुकानदारों को दुकान खोलने की छूट दी गई है तथा कुछ कुछ दुकानदारों को दुकानें बंद करने के लिए कहा गया है । उन्होंने कहा कि दुकानदारों ने घर का खर्चा चलना है ,बच्चों के स्कूलों की फीस देनी है तथा समाज में रहकर अन्य कई खर्चे पढ रहे हैं। यदि सरकार ने लॉकडाउन लगाना हो तो सरकार की तरफ से दुकानदारों को मासिक खर्चा दे । इस अवसर पर एस एच ओ हरप्रीत सिंह तथा अन्य पुरुष कर्मचारी दुकानदारों को समझाते हुए देखे गए। परंतु सभी दुकानदार अपनी जिद पर खड़े थे । उन्होंने कहा कि वह पंजाब सरकार के विरुद्ध ऐसे ही धरने देते रहेंगे।
इस अवसर पर डीएसपी जंडियाला गुरु सुखविंदर पाल सिंह, एसएचओ हरप्रीत सिंह, चौकी इंचार्ज हरप्रीत कौर, एएसआई देवेंद्र कुमार, ईएसआई दीपक कुमार व अन्य पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे।
डीएसपी जंडियाला गुरु सुखविंदर पाल सिंह ने धरना कार्यों से बात की तो धरन कारियों ने बताया कि पुलिस द्वारा लॉक डॉन को मुख्य रखते हुए
दुकानदारों को तंग परेशान किया जा रहा है । दुकानदारों ने मांग की कि उनकी दुकानें खुलवा दी जाए। इस पर डीएसपी ने कहा कि दुकानदारों की मांग को वह उच्च अधिकारियों के पास पहुंचा देंगे । तब तक आप सरकार के द्वारा दिए गए निर्देशों की पालना करें। उन्होंने कहा कि सरकार के नए निर्देश आने तक सिर्फ एसेंशियल गुड की दुकानें ही खुलेंगे। डीएसपी जंडियाला गुरु ने कहा के दुकानदार उनको लिखती रूप में मांग पत्र दे। दुकानदारों द्वारा दिया गया मांग पत्र वह उच्च अधिकारियों को पहुंचा देंगे।

कैप्शन :– वाल्मिकी चौंक जंडियाला गुरु में धरना देते हुए दुकानदार तथा दुकानदारों को आश्वासन देते हुए डीएसपी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।