महिला मोर्चा का कमल शक्ति महिला सम्मेलन में दिखाया अपना दम
September 21st, 2019 | Post by :- | 59 Views
पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।    आगामी विधानसभा चुनाव में मातृशक्ति को एकजुट करने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा का कमल शक्ति महिला सम्मेलन आज  अग्रवाल भवन  पंचकूला में संपन्न हुआ। महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष परमजीत कौर की अध्यक्षता में हुए इस सम्मेलन में राष्ट्रीय महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्रीमती आशा जयसवाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की उनके साथ विशेष तौर पर केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती बन्नतो कटारिया, विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, प्रदेश महामंत्री महिला मोर्चा श्रीमती मीना चौहान एवं भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा उपस्थित रहे।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आशा जसवाल ने महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश में मनोहर सरकार की बदौलत महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। वह बिना किसी डर के कहीं भी आ जा सकती हैं। महिलाओं के लिए केंद्र एवं राज्य में भाजपा सरकार की जो योजनाएं आई है उनके बारे में पहले की सरकारों ने कभी सोचा भी नहीं था।हमारी सरकार ने उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर तथा मुफ्त शौचालय बनवाने जैसी अनेको योजनाओं से महिलाओं को बहुत लाभ मिला है। आज प्रदेश में चुनावी हवा हमारे अनुकूल चल रही है फिर भी हमें अथक मेहनत करते हुए चुनावों में कड़ी मेहनत करनी है। केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं के सभी लाभार्थियों से संपर्क करना है तथा उन्हें बताना है कि यह केंद्र में मोदी एवं राज्य में मनोहर सरकार की बदौलत ही आपको यह सब सुविधाएं उपलब्ध हो पाई हैं।इस अवसर पर जिला महिला मोर्चा के सभी ज़िला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, कार्यकारिणी सदस्यों सहित भारी संख्या में मातृशक्ति उपस्थित रही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।