महिलामण्डल पोरला गांव में की गई गलियों की सफाई :सुमित्रा देवी
May 4th, 2021 | Post by :- | 453 Views

करसोग :-(दिलाराम भारद्वाज )जैसे की कई बीते सालों से लेकर आजतक करसोग उपमंडल के विभिन्न महिला मंडलो द्वारा कई सामाजिक कार्य जनहित को लेकर किये ही जा रहे है जो की मीडिया में देखने को मिलता रहता है लेकिन इस कॅरोना जैसी वैश्विक महामारी को मध्यनजर भी महिला मंडल का अच्छा खासा योगदान रहता है ।

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए महिला मंडल पोरला ग्रामपंचायत तेबन की महिलाओं ने बीते दिनों गांव में सफाई की व लोगो को सफाई के प्रति जागरूक भी किया व साफ पानी पीने, कॅरोना काल मे घरों में रहने व बिना आवश्यक कार्य के घरों से बाहर न जाने व भीड़ एकत्र न करने की जानकारी भी सुमित्रा देवी के द्वारा दी गई ।पोरला ,शलोआ, नाराहन के महिला मंडल कभी सफाई व कई जनहित कार्य मे भाग लेती ही रहती है ।
ये जानकारी सुमित्रा देवी जो कि इसकी अडवाइजर है उन्होंने दी ।इससे पूर्व भी महिलामण्डल पोरला की प्रधान सीमा देवी ने कई बार सबके सहयोग से सफाई अभियान के तहत गाँव में सफाई कार्य किये गए ।
इस अभियान में सुमित्रा देवी के साथ भाग लेने वाली अन्य महिलाएं पूजा देवी (सचिव) ,मीरा देवी ,श्यामा देवी ,गीता देवी ,सुनीता देवी ,पोशी देवी ,समना देवी ,सैना देवी ,शोभा कुमारी ,प्रेमा देवी ,भवना देवी ,गीता देवी ,शांता देवी ,चूड़ा मनी मीरा देवी ,सुकर्मा देवी शामिल हुई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।