कोरोना पाॅजीटिव मरीजों को समय पर आक्सीजन की आपूर्ति को अभय गुलेरिया जिला नोडल अधिकारी प्रतिनियुक्त
May 4th, 2021 | Post by :- | 229 Views
कोरोना पाॅजीटिव मरीजों को समय पर आक्सीजन की आपूर्ति को अभय गुलेरिया जिला नोडल अधिकारी प्रतिनियुक्त

कुल्लू :-(दिलाराम भारद्वाज )  जिला कुल्लू में कारोना मरीजों की बढ़ती संख्या के दृष्टिगत जिला प्रशासन द्वारा पूर्व एहतियातन उपायों को अंजाम दिया जा रहा है ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। आॅक्सीजन कोराना पाॅजीटिव मरीजों के उपचार में अहम भूमिका निभाती है। जब से इस बीमारी से फेफड़ों को प्रभावित करने की बात सामने आई हैे इस तथ्य को मध्य नजर रखते हुए कोरोना के पाॅजीटिव मरीजों को समय पर आक्सीजन गैस की आपूर्ति सुनिश्चित करने की जरूरत पड़ी।

      इस सम्बंधि में जिला दंडाधिकारी कुल्लू डा.ऋचा  वर्मा ने एक आदेश जारी किया है। आदेश के अनुसार जिला में गंभीर रूप से ग्रस्त कोरोना पाॅजिटिव मरीजों के लिए आक्सीजन सिलैंडरों की कमी न हो इसके लिए बेहतर समन्य प्रबंधन तथा समय पर आॅक्सीजन गैस सिलडरों की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए उद्योग विभाग के प्रसार अधिकारी अभय गुलेरिया को जनहित में तुरंत प्रभाव से जिला कुल्लू के लिए आगामी आदेशों तक नोडल अधिकारी प्रतिनियुक्त किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।