98 वर्षीय सुंदर बाई कोटड़िया ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 01 लाख 01 हज़ार रुपए किये दान
May 4th, 2021 | Post by :- | 191 Views

कोंडागांव(नरेश जैन)—-छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने 30 अप्रैल की शाम जनता के नाम संदेश देते हुए कोरोना महामारी के विरुद्ध जारी जंग में मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहायता देने लोगों से अपील की थी। जिससे प्रेरित होकर कोण्डागांव के प्रतिष्ठित कोटडिया परिवार की मुखिया 98 वर्षीय श्रीमती सुंदर बाई कोटडिया ने आज कलेक्ट्रेट पहुंच विधायक मोहन मरकाम एवं कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा के समक्ष 01 लाख 01 हजार रुपयों का चेक मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए दिया। इस अवसर पर पार्षद तरुण गोलछा एवं कोटड़िया परिवार के सदस्य भी उपस्थित रहे। ज्ञात हो कि श्रीमती सुंदर बाई कोटड़िया कोंडागांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष प्रेम राज जैन कोटडिया की माता हैं।

इस अवसर पर श्रीमती सुंदर बाई ने कहा कि इस कठिन घड़ी में लोगों को एक-दूसरे की मदद के लिए सामने आना चाहिए। मानवता की सेवा ही परम् धर्म है। उन्होंने अन्य लोगों से भी अपील की है कि सभी आगे आएं एवं इस कोरोना से जंग में साथी बनें।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व उनकी 13 वर्षीय परपोती शैली द्वारा रायपुर कलेक्टर के समक्ष 01 लाख रुपये दान में दिए थे एवं परिवार द्वारा 01 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी दान दिया गया है। इसके साथ ही 05 ऑक्सीजन सिलेंडर परिवार द्वारा जरूरतमंद लोगों को प्रदान किए जाते हैं।

कलेक्टर ने श्रीमती सुंदर बाई कोटड़िया की उम्र के इस पड़ाव में भी मानवता एवं दानशीलता के इस कदम की सराहना की एवं विधायक मोहन मरकाम ने कहा कि इनका इस उम्र में भी लोगों के लिए दया की भावना सराहनीय है, अन्य लोग भी इनसे प्रेरणा लेकर आगे आना चाहिए एवं इस नेक कार्य में बढ़-चढ़ कर अपना योगदान देना चाहिए। इस अवसर पर विधायक ने उन्हें मुख्यमंत्री की ओर से धन्यवाद भी दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।