बृजमनगंज के जिला पंचायत सदस्य के चार वार्डो में भाजपा का सफाया, देखिए कौन किसको हराया
May 4th, 2021 | Post by :- | 562 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), बृजमनगंज ब्लाक में चार जिला पंचायत सदस्य के परिणाम में भाजपा का सूपड़ा साफ हो गया। प्रत्याशीयों के उम्मीद के विपरीत मतदाताओं ने अपना मत दे कर भविष्य के लिए चौकाने वाले सन्देश दे डाला। चार जिला पंचायत सदस्य के वार्ड में बसपा व सपा के एक- एक व दो निर्दल प्रत्याशियों को जनता ने अपना रहनुमा चुना।

वार्ड नम्बर 20 बृजमनगंज से जिला पंचायत सदस्य पद पर दीपक पाण्डेय (बसपा) 3508 मत पा कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी हबीबुल को 430 मतों से हराया।

वार्ड नम्बर 21 बृजमनगंज से जिला पंचायत सदस्य पद पर रमावती पत्नी राकेश यादव (सपा) 6288 मत पा कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा प्रत्याशी सीमा देवी पत्नी योगेंद्र को 861 मतों से हराया।

वार्ड नम्बर 22 बृजमनगंज से जिला पंचायत सदस्य पद पर राबिया पत्नी रफीक (निर्दल) 5717 मत पा कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा प्रत्याशी शोभा देवी पत्नी वीरेंद्र को 629 मतों से हराया।

वार्ड नम्बर 23 बृजमनगंज से जिला पंचायत सदस्य पद पर प्रेम शंकर पांडेय (निर्दल) 3319 मत पा कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी मैनुद्दीन (निर्दल) को हराया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।