भीड़ के लिहाज से नरवाना के लोग बनाएगें रिकार्ड -रामनिवास सुरजाखेड़ा ।
September 21st, 2019 | Post by :- | 120 Views

नरवाना, (नरेन्द्र जेठी) : जजपा नेता रामनिवास सुरजाखेड़ा ने कहा कि रोहतक में आयोजित जन सम्मान रैली में भीड़ के लिहाज से नरवाना के लोग रिकार्ड बनाएगें।

उन्होने कहा कि अबकी बार नरवाना से रिकार्ड तोड़ जनता रैली में भाग लेकर भाजपा सरकार को चलता करेगी। रामनिवास सुरजाखेड़ा अपने कार्यालय मेें आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं को रैली की डयूटियां लगाई गई। रामनिवास सुरजाखेड़ा ने कहा कि ढोल नगाड़ों के साथ ताऊ देवीलाल की जन सम्मान रैली में भाग लिया जाएगा। महिलाएं पार्टी की चुनरी और पुरूष पगड़ी बांधकर रैली में जाएगें। उन्होने कहा कि रोहतक की रैली पिछले सभी रिकार्ड तोड़ कर नया इतिहास दर्ज करेगी। पीएम मोदी की रैली से कई गुणा दुष्यंत चौटाला की रैली में भीड़ होगी।

इस मौके पर विधायक पिरथी नंबरदार, हलका प्रधान मिया सिंह , शीशपाल गुलाड़ी, बिट्टू नैन , सतबीर उझाना, सुबे सिंह धतरवाल, सुरेन्द्र गोयत, वेद फौजी, अमर नैन सहित कार्यकर्ता मोजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।