महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत कठूमर तहसीलदार व सीआई के नेतृत्व में निकाला फ्लेग मार्च नो मास्क नो मूवमेंट।
May 2nd, 2021 | Post by :- | 275 Views

कठूमर/अशोक भारद्वाज
कठूमर थाना प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व एसपी तेजस्विनी गौतम के निर्देश पर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बनाई गई। नई गाइडलाइन के पालन हेतु यह फ्लैग मार्च कस्बे के लक्ष्मणगढ़ बस स्टैंड से शुरू होकर अंबेडकर पार्क , अरावली चौराहा, अहिंसा सर्किल, लच्छीचरण चौराहा, सब्जी मंडी, एसडीएम कार्यालय तक किया गया।
इस मौके पर थाना प्रभारी ने 4 मई से शुरू हो रहे महामारी रेड अलर्ट पखवाड़े की गाइडलाइन को अपनाने की सभी से अपील की। लापरवाही बरतने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगों को भी नहीं बख्शा जाएगा। गाड़ियों में लगे लाउडस्पीकरों से घरों में रहने व नो मास्क नो मूवमेंट की पालना करने तथा पालना नहीं होने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी जा रही थी।

फोटो:-

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।