विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ के मंत्री सुरेश राणा ने कॅरोना वैश्विक महामारी से बचाब हेतु करवाया अपना टीकाकरण
May 2nd, 2021 | Post by :- | 355 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) आज विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ के मंत्री सुरेश राणा और विहिप चंडीगढ़ गऊ रक्षा प्रमुख जितेंदर दलाल ने करोना वायरस से बचाव हेतु चलाए जा रहे राष्ट्र व्यापी टीकाकरण अभियान में ऑन-लाइन पंजीकृत करवा कर सेवा भारती सेक्टर 29 चंडीगढ़  में टीकाकरण करवाया ।

मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि मै भारत सरकार और हमारे देश के उन सभी वैज्ञानिकों व डाक्टरों का बहुत आभारी हूं जिन्होंने अपने देशवासियों को इस महामारी के प्रकोप से बचाने हेतु यह स्वदेशी टीका विकसित किया है।और साथ में उन्होंने चंडीगढ़ के सभी सरकारी एवम गैर सरकारी अस्पताल के सभी डॉक्टर और सभी नर्सिंग ऑफिसर और पैरा मेडिकल स्टाफ का भी उनकी सेवाओं के लिए ह्रदय की गहराइयों से आभार एवम धन्यवाद व्यक्त किया ।

इस मौके पर विशेष रूप से सेवा भारती के पंजाब प्रांत के अध्यक्ष अमृत सागर और चंडीगढ़ सेवा भारती अध्यक्ष गिरधारी लाल जिंदल , महासचिव नरिन्दर पांडेय उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।