भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी उनके बल पर पहुंचेंगे 75 पार : प्रकाशचन्द्र गोयल
September 21st, 2019 | Post by :- | 88 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) आगामी विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए भाजपा के हथीन विधानसभा प्रभारी प्रकाश चन्द्र गोयल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। इस बैठक के दौरान उन्होंने कहा की भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और उन कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर लोकसभा चुनावों में 350 के पार पार्टी पहुंची है। उन्होंने कहा की हमारे कर्मठ ईमानदार कार्यकर्ताओं की बदौलत हम हरियाणा प्रदेश के चुनावों में 75 पार जीतेंगे।

उन्होंने कहा की हमें प्रदेश की जनता पर पूरा भरोसा व विश्वास है कि लोकसभा की तर्ज पर हम विधानसभा चुनाव भी जीतेंगे। इस समय कार्यकर्ताओं को बूथों पर मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा की पार्टी के सभी पन्ना प्रमुख, बूथ प्रमुख, शक्ति केंद्र प्रमुख, पालक,मंडल अध्यक्ष, मोर्चा व अन्य पदाधिकारियों को आगामी चुनावों को लेकर तैयार रहना चाहिए।

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एशिया में सबसे ताकतवर इंसान हैं। उन्होंने कहा मोदी जी के हाथ मजबूत करने के लिए दोबारा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनानी है। इसके लिए पार्टी के सभी पदाधिकारियों को सहयोग की जरूरत है।इस मौके पर पार्टी

डाक्टर ओमबीर शर्मा आली ब्राह्मण,कर्नल राजेंद्र सिंह रावत, मार्केट कमेटी के वाइस चेयरमैन चौधरी नरेश चंद सिंगला, युवा भाजपा नेता प्रवीण डागर, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष हारून खान, देवदत्त शर्मा अध्यक्ष मंडल उटावड़, रामस्वरुप डागर, सुधीर कुमार आर्य,मनोज पांचाल मंडकोला, राजेंद्र सोलंकी, यतेंद्र डागर विधानसभा विस्तारक, जितेंद्र कोशिक मंडल उपाध्यक्ष हसनपुर, हुकमसिंह रावत बहीन, सुनील भारद्वाज , बुधराम रावत जिला सचिव,जमसेद गुराकसर सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।