थानेसर के हर गांव में हजारों लोग पुष्प वर्षो से करेंगे मुख्यमंत्री का स्वागत: सुधा
August 18th, 2019 | Post by :- | 333 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।  थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 20 अगस्त को जनआर्शीवाद यात्रा के साथ धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के गांव हथीरा में प्रवेश करेंगे और कई गांवों से लोगों से रूबरू होने के बाद सेक्टर 17 में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इस जन आर्शीवाद यात्रा के लिए थानेसर हल्का के लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसलिए हर गांव में हजारों लोग मुख्यमंत्री का पुष्प वर्षा करके स्वागत करेंगे।

वे शनिवार को देर सायं करीब एक दर्जन गांवों का तुफानी दौरा करने के दौरान गांव हथीरा, किरमिच और दयालपुर में सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। विधायक ने लोगों को 20 अगस्त की जन आर्शीवाद यात्रा के लिए निमंत्रण देते हुए कहा कि इस ऐतिहासिक जन आर्शीवाद यात्रा को यादगार बनाने का कार्य करना है, इसलिए हर गांव से भारी संख्या में लोग मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत करने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस जन आर्शीवाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल गीता स्थली ज्योतिसर में करीब 8 करोड रुपए की लागत से तैयार हुए लाईट एंड साउंड परियोजना का उदघाटन भी करेंगे। इस यात्रा को लेकर सभी गांवों में भाजपा कार्यकर्ताओं की डयूटियां लगा दी गई है और सभी ईमानदारी के साथ अपनी डयूटी का निर्वाह करेंगे।
इस मौके पर  ओमप्रकाश, सुनील सरपंच हथीरा, जसविन्द्र सरपंच बारवा,मान सिंह सरपंच कुवारहेडी, संदीप कुमार सरपंच तिगरी खालसा, सरपंच भीम, सरपंच राजेश कुमार,सरपंच सुरेन्द्र काला, ब्लॉक समिति मैम्बर पाली राम सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।