आग से जली फसल का विधायक ने लिया जायजा कहा किसानों को दिलवाया जाएगा उचित मुआवजा
April 22nd, 2021 | Post by :- | 144 Views

 

मुकेश  ( इंदौरा ) 

विधानसभा इंदौरा के अंतर्गत आती पंचायतों में पिछले कुछ दिनों से लग रही  आगजनी से किसानों की मेहनत पर पानी फिर गया है जिससे किसानों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है  किसानों के आग से जली फसल देखकर चेहरे मुरझा गए है तो वहीं  छोटे किसान जो इस फसल पर ही निर्भर थे  उनकी 1 साल की कमाई आग के कारण राख हो गई है

बता दें कुछ दिन पहले गांव हलेड़ मे लगभग 30 एकड़ गेहूं की फसल आग लगने से बर्बाद हो गई थी काम में व्यवस्था के कारण विधायक रीता धीमान शिमला थी जिस कारण वे आज  सुबह ही शिमला से अपने विधानसभा क्षेत्र इंदौरा  पहुंची शिमला से आते ही वे  आज सुबह प्रशासनिक अधिकारी इन्दौरा नायव तहसीलदार व राजस्व विभाग की टीम व किसानों को  साथ लेकर गांव हलेड में आग से जली फसलों के हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंची  विधायक रीता धीमान  ने किसानों को आश्वासन दिया की उनकी सरकार से उनकी फसलों का उचित मुआवजा दिलाया जाएगा।

वहीं  विधायक ने किसानों को कहा कि भाजपा सरकार किसान हितेषी सरकार है और किसानों को उनका हक दिलवाना उनकी प्राथमिकता रहती है।

इस मौके पर नायव तहसीलदार मदन लाल, पटवारी गोपाल शर्मा, भाजपा वरिष्ठ नेता रणजीत सिंह पठानियाँ अश्वनी शर्मा,गोरु कटोच व स्थानीय किसान मौजूद रहे।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।