जौनपुर।तेज रफ्तार बाइक की जोरदार धक्के से साइकिल सवार बालक की मौत,परिजनों संग ग्रामीणों ने किया चक्का जाम।
April 20th, 2021 | Post by :- | 510 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान)। बरसठी थाना क्षेत्र के मियांचक बाजार में सोमवार की शाम तेज रफ़्तार बाइक की टक्कर से बाजार आए सायकिल सवार बालक की मौके पर मौत हो गई। मौत से आक्रोशित परिजनों ने बधवा-जमालापुर मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुचे सीओ मड़ियाहूं के आश्वासन पर डेढ़ घण्टे बाद जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने वाहन समेत चालक को पकड़ लिया है।
चन्द्रभानपुर गांव निवासी सदानंद दुबे का पंद्रह वर्षीय पुत्र निहाल देर शाम वह घर से बगल के गांव हंसिया में अपने मौसी के यहां जा रहा था। जैसे वह अपने गांव से निकल कर मुख्य मार्ग पर पहुंचा इतने में जमालापुर की ओर से आ रही तेज रफ़्तार बाइक ने सायकिल सवार बालक को टक्कर मार दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही गुस्साए परिजन व ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और शव रखकर मियांचक तिराहा जाम कर दिया। परिजन वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्यवाही की मांग पर अड़ गए। घटना की सुचना पर सीओ मडियाहू एसपी उपाध्याय फोर्स के साथ पहुंचकर परिजनों को घण्टो समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।