अपना स्वयं का रक्तदान करना मानवता की सच्ची सेवा है : सत्यपाल जैन
April 16th, 2021 | Post by :- | 49 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य सत्य पाल जैन ने कहा है कि दूसरों के लिए अपना स्वंय का रक्तदान करना, मानवता की सच्ची सेवा है। जैन ने यह बात आज प्रातः सैक्टर 37 में ‘‘संकल्प सुनील नागरथ जैनरोसिटी ऑर्गेनाइजेशन, चंडीगढ़’ द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में मुख्यतिथि के नाते शिरकत करते हुये कही। जैन ने कहा कि संकल्प संस्था द्वारा गरीब लोगों की मद्द के लिये चलाई जा रही स्कीमें तथा कार्यक्रम अत्यंत प्रशंसनीय है।

         संकल्प सुनील नागरथ जैनरोसिटी ऑर्गेनाइजेशन, चंडीगढ़ ने ये रक्तदान शिविर रोटरी क्लब सैक्टर 37 में श्री विशन दास और श्री ज्ञान सिंह की पुण्य स्मृति में लगाया था। इस रक्तदान शिविर में लगभग 50 वॉलंटियर ने रक्तदान किया।

सत्य पाल जैन ने रक्तदान शिविर में शिरकत की,सत्य पाल जैन ने रक्तदान शिविर में शिरकत की,

   जैन ने संकल्प एन.जी.ओ. की गतिविधियों और सेवा कार्य में बढ़-चढ़कर भाग लेने वाले सदस्यों की प्रशंसा की और संकल्प के साथ जुड़े कुछ सदस्यों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया।
संस्था की अध्यक्ष श्रीमति अर्चना ने कहा कि संकल्प एन.जी.ओ. चंडीगढ़ में मानवता की सेवा, अभावग्रस्त बच्चों को निषुल्क शिक्षा प्रदान करने हेतु, लोगों की चिकित्सीय सहायता हेतु कृत संकल्पित है और समाज के सहयोग से अपने पथ पर अग्रसर है।
इस अवसर पर सर्वश्री भरत कोछर,  आदित्य नागरथ,  भरत भूषण और आषुतोष सोहल आदि भी उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।