धूमधाम से मनाया गया बाबा अंबेडकर का 130वां अवतरण दिवस
April 15th, 2021 | Post by :- | 753 Views
कालका (रोहित शर्मा) । बुधवार को डॉ. बी.आर अंबेडकर मिशन कालका की ओर से बाबा साहब जी का 130 वां दिवस समुदायिक केंद्र अंबेडकर भवन रेलवे रोड कालका में बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। कार्यक्रम में पूर्व विधायिका लतिका शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जिनके प्रयासों से रेलवे रोड पर बने समुदायिक केंद्र का नाम अंबेडकर भवन रखा गया। लतिका द्वारा रिबन काटकर विधिवत तरीके से उद्घाटन किया गया। इस दौरान अंबेडकर मिशन के सदस्यों ने पूर्व विधायिका के सामने अंबेडकर भवन में लाइब्रेरी खोलने की डिमांड रखी। जिसे पूर्व विधायिका ने जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया। जिसके लिए अंबेडकर मिशन के सदस्यों ने लतिका शर्मा का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर दलित समाज के गोल्डी वाल्मीकि, जीवन वाल्मीकि, पूर्व पार्षद मास्टर किशन चंद, बाल्मीकि सभा के चेयरमैन सुशील, सितार चंद वाल्मीकि और सभा के प्रधान राजकुमार शेरवाल व अन्य गणमान्य व्यक्तिओं ने अपनी भागीदारी दिखाई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।