गांव मिहरबानपुरा में आटा दाल स्कीम के तहत बांटी जाने वाली गेहूँ की 1 माह पहले पैसे लेकर काटी पर्चियां पर नही मिली अब तक गेहूँ ।
September 21st, 2019 | Post by :- | 246 Views

मिहरबानपुरा में आटा दाल स्कीम के तहत बांटी जाने वाली गेहूँ की पैसे लेकर बांटी पर्चियां ,1 माह से ज्यादा बीत जाने के बाद भी नही मिली गेहूँ ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु ब्लाक के अंतर्गत आते गांव मिहरबानपुरा में आटा दाल स्कीम के तहत गरीब परिवारों को बांटी जाने वाली गेंहू के डिपू होल्डर द्वारा पैसे लेकर पर्चियां काटी गई लेकिन 1 माह बीत जाने के बाद भी कार्ड होल्डरों को गेहूं नही मिली ।आम आदमी पार्टी के हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु पूर्व ई टी ओ हरभजन सिंह ने कहा कि फ़ूड सप्लाई विभाग में भृष्टाचार का पूरा बोलबाला है ।उन्होंने गांव मिहरबानपुरा की मिसाल देते हुए कहा कि यहाँ पर गरीब परिवारों को मिलने वाली गेहूं के पैसे लेकर डिपू होल्डर द्वारा पर्चियां काटी गई । लेकिन गेंहू का गाँव वासियों को ना मिलने फ़ूड सप्लाई विभाग को कठघरे में खड़ा करता है ।भले ही सरकार द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि आटा दाल स्कीम का गरीबों को पूरा फायदा मिल रहा ,वही ऐसे मामले सामने आने पर विभाग के अधिकारी और नेता भी चुप्पी साध जाते है ।उन्होंने कहा कि अगर इन गरीबों को जल्द ही इनका हक़ नही मिला तो वह इसके खिलाफ़ सँघर्ष करेंगे ।इस मौके पर सूबेदार छनाख सिंह ,गुरबख्श सिंह ,जगीर सिंह ,दर्शन सिंह ,गुरप्रीत सिंह ,हरप्रीत सिंह ,स्वर्ण सिंह ,डिंपल ,रणजीत कौर व अन्य हाज़िर थे ।
जल्द ही बांटी जाएगी गेंहू :जिला फ़ूड सप्लाई विभाग अधिकारी ।
इस मामले जब जिला फ़ूड सप्लाई विभाग के अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले को वह गंभीरता से लेते हुए जल्द जांच कराएंगे ।जिनकी पर्ची काटी हुई है उन्हें एक दो दिन के भीतर ही गेंहू मिलेगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।