मारपीट व छीना-झपटी करने वाले युवक को मिला 1 दिन का पुलिस रिमांड
April 15th, 2021 | Post by :- | 157 Views
कालका (रोहित शर्मा) । कालका के खेड़ा सीताराम के पास गत रात्रि एक महिला और व्यक्ति के साथ एक युवक द्वारा मारपीट और छीना-झपटी करने का मामला प्रकाश में आया है। शिकायतकर्ता महिला ललिता ने पुलिस को बताया कि वह जिला कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) की रहने वाली है और परवाणू की एक निजी कंपनी में कार्यरत है। जिसके चलते परवाणू में ही किराए के मकान में रहती है। गत रात्रि वह अपनी एक दोस्त के जन्मदिन पर कुछ दोस्तों के साथ अप्पर मोहल्ला कालका में आई थी। जन्मदिन मनाने के बाद नाइट कर्फ्यू लगने से पहले करीब 9 बजे अपने दोस्त सत्यम के साथ अपने कमरे पर जा रही थी, कि जब वह खेड़ा सीताराम से पहले पुल पर पहुंचे तो उनका पीछा करते हुए एक लड़के ने सिटी मारी। जब उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो वह लड़का बिल्कुल उनके पीछे चल रहा था। जैसे ही उन्होंने सत्यम को लड़के के नशेड़ी लगने और कुछ भी हरकत कर देने की बात कही, तो उसी समय लड़के ने सत्यम को गले से पकड़ लिया और उसकी कमीज फाड़ दी साथ ही थाने चले जाने की धमकी दी। जिसके बाद वह सत्यम की जेब से पैसे निकालने की कोशिश करने लगा।
उन्होंने बताया कि जब उन्होंने सत्यम की मदद करनी चाहिए तो वह लड़का उन्हें गालियां देने लगा और उनके हाथ से उनका मोबाइल छीन कर भाग गया। फिर उन्होंने सत्यम के फोन से अपने पति को फोन करके मौके पर पहुंचने को कहा। इतने में सत्यम के फोन पर दूसरे दोस्त विकास का फोन आ गया, जिसे उन्होंने सारी बात बताई और वह कुछ ही देर में उनके पास पहुंच गया। जिसके बाद वह उस लड़के की तलाश करते हुए खेड़ा सीताराम की तरफ गए तो वहां उन्होंने उस लड़के को पहचान लिया और फोन वापिस देने को कहा। जिस पर उस लड़के ने कहा कि फोन तो सागर के पास है। जहां से सत्यम और विकास उसके साथ फोन लेने के लिए चले गए और उनकी दोस्त विनता उनके पास आ गई। कुछ देर बाद वह लड़का विकास को मारते हुए उनकी तरफ आ गया और विकास के साथ-साथ विनता को भी डंडों के साथ मारने लगा और फिर मौके से भाग गया।  जिसके बाद उन्होंने विकास और विनता को कालका सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया। शिकायतकर्ता महिला ललिता ने पुलिस प्रशासन से उक्त लड़के के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
वहीं कालका थाना कार्यवाहक एस.एच.ओ, एस.आई सूरजमल ने बताया कि महिला द्वारा दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्यवाही करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे आज कोर्ट में पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।