भाभी जी घर पर है के तिवारी जी पहुंचे विजय बंसल के घर
September 21st, 2019 | Post by :- | 285 Views

 

– नशा मुक्त होना चाहिए क्षेत्र, सामाजिक संगठन करे काम : रोहिताश्व

कालका (हरपाल सिंह):  भाभी जी घर पर है में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले कालका के रोहिताश्व गौड़ अपने बचपन के मित्र व पूर्व चेयरमेन विजय बंसल को मिलने पहुंचे,जहा रोहिताश्व ने मिलने के उपरांत पत्रकारों से रूबरू होकर अपने जीवन के उत्तर चढ़ाव बताए और अब तक के बॉलीवुड के सफर पर चर्चा की।वही,रोहिताश्व ने कालका में बिताए बचपन के बारे भी चर्चा की।विजय बंसल ने बताया कि यह गर्व का विषय है, कि कालका जैसे एक छोटे से शहर के व्यक्ति ने देश विदेश में अपनी कला से सबका मन मोहया व इतना बड़ा अवार्ड हासिल कर , क्षेत्र का नाम रोशन किया।साथ ही रोहिताशव ने अपने संस्कृति अनुसार , यह अवार्ड अपने पिता सुदर्शन गॉड को समर्पित किया है। विजय बंसल ने बताया कि , बाल्यकाल से ही रोहिताशव की रुचि रंगमंच कार्यक्रम व हास्य कार्यक्रमो व धारावाहिक कार्यक्रमो में रहती थी। इसके साथ रोहिताशव ने बड़े सपने देखे थे जिसे पूरा करने में उसने कोई कसर नही छोड़ी।

रोहिताशव अनेको टीवी चैनल कार्यक्रमो में काम कर चुके है।इसके अलावा 16 फिलमे, जिसमे पीके, अतिथि तुम कब जाओगे व मुन्ना भाई सीरीज इत्यादि शामिल है।साथ ही लापतागंज में मुकुन्दी लाल व भाभी जी घर पर है में मनमोहन तिवारी के किरदार ने उन्हें बालीवुड के पर्दे पर एक नई व अलग पहचान दी।  रोहिताशव, जमीनी स्तर से जुड़े हुए व्यक्ति है ।अपनी कामयाबी पर कभी अभिमान नही किया और यही कारण है कि आज भी उनके सभी पुराने दोस्त उन्हें उनके नाम ” जुजु” से पुकारते है।एक सवाल के जवाब में रोहिताश्व ने कहा कि यदि विधानसभा चुनावो में उनके मित्र विजय बंसल ने चुनाव लड़ा तो अवश्य उनके प्रचार के लिए आएंगे। इस दौरान क्षेत्र के दर्जनो लोग व विजय बंसल के समर्थक रोहिताश्व के प्रति काफी उत्साहित दिखे और उनसे आशीर्वाद लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।