सज्जन सिंह नरवाना हैं कांग्रेस पार्टी के सबसे मजबूत और जिताऊ उम्मीदवार ।
September 21st, 2019 | Post by :- | 327 Views

नरवाना, (जेठी) भारतीय राष्ट्रीय ट्रेड यूनियन कांग्रेस (इंटक) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा श्री सज्जन सिंह नरवाना कांग्रेस पार्टी के सबसे मजबूत और जीत दर्ज करने वाले उम्मीदवार है । ल

गभग पिछले 20 वर्षों से हलका नरवाना में कांग्रेस पार्टी का झंडा उठाकर जन-जन तक कांग्रेस पार्टी की नीतियों का प्रचार कर पार्टी को मजबूत करने के लिए प्रयासरत हैं । विपरीत परिस्थितियों में भी अडिग रहकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं । लंबे समय से कांग्रेस पार्टी में रहकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की नवनियुक्त अध्यक्षा सुश्री शैलजा और विधायक दल के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ नज़दीकियां और काम करने का इनाम उनको मिल सकता हैद्य कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व मैं भी गहरी पैठ होने के कारण इलाके में सेवा करने का आश्वासन देते हुए केंद्रीय कार्यकारिणी के कई नेताओं ने पार्टी हाईकमान श्रीमती सोनिया गांधी, श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी से नरवाना हल्के की टिकट दिए जाने की वकालत की है । सामाजिक तौर पर भी हलके के हर वर्ग में प्रभाव रखने वाले मृदुभाषी और मिलनसार व्यक्तित्व वाले होने के कारण आज नरवाना हलके के विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता भी उनको एक बार नरवाना हलके के विधायक के रूप में पसंद करते हैं ।

अपने निजी स्तर पर एक सामाजिक संगठन रॉयल टाइगर नरवाना के बैनर पर नरवाना हलके के विकास को लेकर मैदान में निकल पड़े श्री नरवाना को स्थानीय युवाओं,महिलाओं का बुजुर्गों और सभी वर्गों का लगातार आशीर्वाद मिल रहा हैद्य उनकी समाज सेवा की भावना ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर संपूर्ण नरवाना क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करने से आज हर नरवाना वासी उनको पसंद करता है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।