सात दिवसीय एनएसएस शिविर का समापन
April 9th, 2021 | Post by :- | 361 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई परमानंद डिग्री कॉलेज गजसिंहपुर द्वारा सात दिवसीय विशेष शिविर के सातवे व अंतिम दिन एक समापन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस  समापन समारोह कार्यक्रम के अध्यक्ष डा एस सी गुप्ता, मुख्य अतिथि विक्रम सहगल थे कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती की वंदना व दीप प्रज्वलन के साथ हुआ विघालय की छात्राओं उर्मिला व मूमल के द्वारा मां सरस्वती की वंदना की गई नवजोत सिंह व अमरिंदर सिंह ने स्वागत गीत प्रस्तुत कर आये हुए अतिथियों का स्वागत किया शिविर प्रभारी संदीप सिंह के द्वारा सात दिवसीय विशेष शिविर की रचनात्मक गतिविधयो की रिपोर्ट प्रस्तुत की ।

अध्यक्ष महोदय के द्वारा स्वयसेवको के सेवाभावी कार्यों की सराहना की गई विक्रम सहगल द्वारा स्वयंसेवको को समाज में अच्छे कार्य तथा समाज सेवा के लिए प्रेरित किया सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुति में करण पाठक व विशाल ने एनएसएस लक्ष्य गीत प्रस्तुत किये सिद्धार्थ डागा व लोकेश यादव के द्वारा स्वयं सेवको के मनोरंजन के लिए लतिफे प्रस्तुत किये गए शिविर के समापन पर संदीप सिंह के द्वारा सभी अतिथियों का पूर्ण सहयोग देने हेतु आभार व्यक्त किया गया इस कार्यक्रम के अध्यक्ष डॉ एस सी गुप्ता के द्वारा राष्ट्रीय सेवा योजना झंडा अवरोहण कर राष्ट्रगान के साथ शिविर समापन की घोषणा की गई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।