पासपोर्ट ऑफिस सेक्टर 34 ए चंडीगढ़ के पास लगा रक्तदान शिविर 35 रक्तदानियों ने किया रक्तदान
April 8th, 2021 | Post by :- | 361 Views

चंडीगढ़ 8 अप्रैल 2021 (विजय) । कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते अस्पतालों में आयी रक्त की कमी को पूरा करने के लिए विश्वास फाउंडेशन ने गुरुदेव श्री स्वामी विश्वास जी के आशीर्वाद से आज वीरवार को मार्किट, सेक्टर 34ए में पासपोर्ट ऑफिस के पास ब्लड डोनेशन कैंप लगाया। यह कैंप इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी पंजाब स्टेट ब्रांच के सहयोग से लगाया गया। शिविर में सामाजिक दूरी, मास्क व सैनिटाईज़ेशन का ख़ास ध्यान रखा गया। 35 रक्तदानियों ने अपनी स्वेछा व उत्साह से रक्तदान किया।

विश्वास फाउंडेशन की जनरल सेक्रेटरी साध्वी नीलिमा विश्वास ने बताया कि शिविर में पीजीआई चंडीगढ़ की टीम ने डॉ अनीता की निगरानी में रक्त एकत्रित किया। शिविर का उद्घाटन विश्वास फाउंडेशन से अविनाश शर्मा व विकास कालिया ने रक्तदाताओं के बैज लगाकर किया। इस रक्तदान शिविर में आये सभी रक्तदानियों को प्रशंसा पत्र, मास्क, साबुन व गिफ्ट देकर प्रोत्साहित किया गया। इस मौके पर शत्रुघन कुमार, नीरज यादव, विशाल कुंवर ब्लड बैंक के डॉक्टर्स व अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।