हिमालयन फाउंडेशन चंडीगढ़ ने प्रमुख इवेंट किड्स ओलंपिक – किडो 2021 के 11वें सीजन का आयोजन किया
April 8th, 2021 | Post by :- | 47 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) वंचित बच्चों के कल्याण के लिए कार्यरत एनजीओ हिमालयन फाउंडेशन, चंडीगढ़ ने प्रमुख इवेंट किड्स ओलंपिक – किडो 2021 के 11वें सीजन का आयोजन किया जिसमें 300 से अधिक प्रतिभागियों ने कई खेलों और प्रतिभा प्रतियोगिताओं में भाग लिया। एनजीओ के अध्यक्ष एचएमएल गुरदीप सिंह व महासचिव एचएमएल स्पर्श गुप्ता की अध्यक्षता में सुपरहेड्स एचएमएल युगांश अरोड़ा और एचएमएल रिया मलिक व उनकी टीम ने चेयरपर्सन एचएमएल वृंदा जैन के मार्गदर्शन में कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में सुश्री शिप्रा बंसल ( मनोनीत पार्षद, चंडीगढ़ ) मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे।

एनजीओ के स्वयंसेवकों ने किडो 2021 के लिए वंचित और झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों और विभिन्न अनाथालयों और स्कूलों का दौरा किया व उनके लिए प्रतिभा कार्यशालाओं, प्रतिभा प्रतियोगिताओं और एथलेटिक खेलों का संचालन करके उन्हें किडो-2021 के लिए चयन व तैयार किया। किडो 2021 में खेल प्रतियोगितायों के साथ टैलेंट हंट भी शामिल था, जहाँ विभिन्न स्कूलों के प्रतिनिधियों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए विजयी स्थान हासिल किया। कार्यक्रम का आयेाजन कोविड-19 गाइडलाइंस को मदेनजर रख कर किया गया। मास्क, सैनिटाइजर आदि का प्रयोग किया गया व सोशल डिस्टेंसिंग रूल्स को भी ध्यान रखा गया। विजेताओं को पदक और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।