सरकारी जगह पर अवैध कब्जे के मामले को लेकर अधिकारियों के बयान अलग अलग
April 8th, 2021 | Post by :- | 328 Views
सरकारी जगह पर अवैध कब्जे के मामले में अधिकारियों के बयान अलग अलग ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु की नई आबादी वार्ड नंबर 9 नज़दीक सरकारी हस्पताल स्तिथ एक ट्यूबवेल के साथ खाली पड़ी करीब 2 मरले की जगह पर कुछ लकड़ियां गाड़ कर अवैध कब्जा करने की कोशिश की जा रही है ।इस मामले में युवा नेता मनजिंदर सिंह हैप्पी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वार्ड नंबर 9 से कौंसलर के पति द्वारा बहाने से इस जगह पर कब्जा कराने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्होंने हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंद्र सिंह डैनी और एस डी एम विकास हीरा को।सूचित कर दिया गया है ।इस मामले को लेकर वार्ड नंबर 9 से कौंसलर के पति हरजिंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह जगह लंगर लगाने के लिए रखी हुई है ,अगर किसी को एतराज हो तो वह हटा देंगे ।
वही इस मामले में नगर कौंसिल जंडियाला गुरु के ई ओ जगतार सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह जगह ट्यूबवेल के साथ है जो सीवरेज बोर्ड के तहत आती है। वही दूसरी तरफ सीवरेज बोर्ड के अधिकारी कुलबीर सिंह चड्डा के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह जगह नगर कौंसिल के तहत आती है वह इस मामले नगर कौंसिल से कार्रवाई करवा देंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।