अमृतसर देहाती पुलिस औऱ एक्साइज के सांझे ऑपरेशन के तहत गांव चक्क मिश्री ख़ाँ और ख्याला कलां से 30000 एम एल अवैध शराब ,3600किलो लाहन और3 भठिया बरामद की ।
April 8th, 2021 | Post by :- | 72 Views

अमृतसर देहाती पुलिस  और एक्साइज के सांझे ऑपरेशन में गांव   चक्क मिश्री खां और ख्याला कलां से 30000 एम एल अवैध शराब ,3600 किलो लाहन और 3 भठियाँ बरामद ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती द्वारा नशों की रोकथाम के लिए बड़े स्तर पर मुहिम चलाकर नशे के सौदागरों पर शिकंजा कसने के लिए विशेष टीमें तैयार कर बड़े स्तर पर ऑपरेशन चलाये जा रहें हैं ।इसी लड़ी के तहत गुप्त सूचना के।आधार पर अमृतसर देहाती पुलिस और एक्साइज विभाग द्वारा गांव चक्क मिश्री खां और ख्याला कलां में सांझे तौर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया।इस ऑपरेशन दौरान गांव ख्याला कलां से संदीप सिंह निवासी गांव ख्याला कलां से ग्रिफ्तार किया  गया ।गांव ख्याला क्लां से 30000 एम एल अवैध शराब ,3200 किलो लाहन ,2 चालू भठियाँ और 24 ड्रम जबकि गांव चक्क मिश्री खां से 400 किलो लाहन ,1 चालू भट्ठी और 2 ड्रम बरामद किए ।
सर्च ऑपरेशन के दौरान यह बात सामने आई है कि उक्त आरोपियों द्वारा अवैध शराब निकालने के लिए इलेक्ट्रिक भठियाँ का इस्तेमाल किया जा रहा था।जो भठियाँ के अंदर गर्म पानी करने वाली रॉड लगाई हुई थी। इसलिए कि बड़े स्तर पर और तेज़ी के साथ शराब निकाली जा सके ।इस ऑपरेशन में सुखराज सिंह डी एस पी स्पेशल ब्रांच ,सुखजीत सिंह ई टी ओ ,मनवीर बुट्टर ई टी ओ ,इंस्पेक्टर हरसन्दीप सिंह इंचार्ज स्पेशल ब्रांच ,इंस्पेक्टर चरनजीत सिंह ,एक्साइज इंस्पेक्टर राजविंदर कौर ,ए एस आई गुरजीत सिंह इंचार्ज चौकी राम तीर्थ और स्पेशल ब्रांच और एक्साइज विभाग के कर्मियों ने भाग लिया ।उन्होंने बताया रेड रोज़ ऑपरेशन के तहत बेहद कामयाब हो रहें हैं। इनकी प्रोपेर्टी को भी आइडेंटीफाई किया जा रहा है और प्रोपेर्टी को फ्रीज़ करा  दिया जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।