परिषद की समस्याओं को लेकर की निगम आयुक्त के साथ बैठक 
April 7th, 2021 | Post by :- | 80 Views
कालका (रोहित शर्मा) । राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा व पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को आयुक्त नगर निगम आर के सिंह से कालका-पिंजौर नगर परिषद से संबंधित समस्याओं को लेकर बैठक की। बैठक के दौरान लतिका शर्मा ने कालका परिषद में रहने वाले लोगों को मूलभूत सुविधाएँ दिलवाने के लिए फंड जारी करने की बात रखी। जिसपर आयुक्त ने बताया की 6 करोड़ का फण्ड जारी कर दिया गया है साथ ही कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद निशा शर्मा को कहा कि, कामों को देखते हुए और ज़रूरत लगने पर दुबारा फण्ड जारी करवा सकते है।
वहीं कार्यकर्ताओं द्वारा बताई गई अन्य समस्याओं का हल निकालने के लिए भी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष संजीव कौशल, कालका-पिंजौर मण्डल अध्यक्ष भवनजीत सिंह, नराता राणा, पूर्व पार्षद कृष्ण लाल लाम्बा, महामंत्री किशोरी शर्मा, चेतन अग्निहोत्री सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।