शिव ही प्रारंभ व अनंत है – शास्त्री
April 5th, 2021 | Post by :- | 105 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल )    ।     प्रसिद्ध दु:खभंजन मंदिर में चैत्र मास सोमवार को हवन यज्ञ किया गया। जिसमें सोशल डिसटंैस को ध्यान में रखते हुए शिव भक्तों ने सबकी सुख-शांति के लिए पूर्ण आहूति डाली और पूजा-अर्चना की तथा भोले नाथ को मनोभावों से प्रार्थना अर्पित की और शिवलिंग को रुद्राक्षमाला व फूलों से सजाया गया।ं पुजारी सुशील कुमार शास्त्री ने कहा कि सृष्टि का प्रारंभ शिव से ही होता है व वह निराकार ओम है व वह अनंत है, सृष्टि भी अनंत है व शिव भी अनंत है।

इस अवसर पर डॉ सत्यनारायण शर्मा, ज्ञान चंद पराशर, श्याम बारना,  कुलवंत सिंह भट्टी, दर्शन पाहवा, सोहन लाल शर्मा, राजपाल कोहली, मुकेश गुप्ता ़मनजीत कुमार, वैद्य पं प्रमोद कौशिक, पदम जोशी, सतीश वालिया, सत्यनारायण, बलजीत सैनी, नरेन्द्र संधू, संतोष तिवाड़ी,  मुकेश गुप्ता, विजय शर्मा आदि श्रद्धालु प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review