पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद ने विशेष जांच दल को इतना कहा- मैं शर्मिंदा हूं
September 20th, 2019 | Post by :- | 74 Views

विशेष जांच दल (एसआईटी) ने पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद को उत्तर प्रदेश के लॉ कॉलेज की छात्रा के यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार कर लिया। इसके लिए टीम सुबह उसके दिव्य धाम आश्रम पहुंची थी। अदालत ने चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एसआईटी के मुताबिक, चिन्मयानंद ने छात्रा के वीडियो को सही बताते हुए मसाज और अश्लील बातें करने की बात स्वीकार की है।

एसआईटी प्रभारी अरोड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद ने छात्रा से मसाज कराने और अश्लील बातें करने की बात कबूली है। हालांकि, जब एसआईटी ने दुष्कर्म को लेकर सवाल पूछा तो उसने चुप्पी साध ली। पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद ने विशेष जांच दल को इतना कहा- मैं शर्मिंदा हूं। एसआईटी प्रभारी अरोड़ा के मुताबिक, चिन्मयानंद और पीड़िता के बीच जनवरी से अब तक 200 बार कॉलिंग हुई। वहीं पीड़िता की उसके दोस्त से इसी दौरान 4200 बार बात हुई थी। एसआईटी ने चिन्मयानंद से रंगदारी वसूलने के मामले में भी तीन आरोपियों की गिरफ्तार किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।