जौनपुर।मड़ियाहूं पुलिस ने तमंचा कारतूस के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।
September 20th, 2019 | Post by :- | 286 Views

जौनपुर। मडियाहूं कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को असलहे व कारतूस के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है पुलिस ने दोनों युवक को शुक्रवार को जेल भेज दिया है।
बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के तहत चलाए जा रहे अभियान में शुक्रवार की भोर में मड़ियाहूं कोतवाली के उप निरीक्षक सुरेंद्र दुबे एवं शिवपूजन हमराहियों के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान नगर के बीएनबी इंटर कॉलेज के पास एक संदिग्ध युवक खड़ा दिखाई दिया। पुलिस टीम को देखते ही युवक भागने लगा। संदेहवश पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। जामा तलाशी में उसके पास से 315 बोर का तमंचा व एक कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में उसकी पहचान मडियाहू थाना क्षेत्र के किसुनपुर गाव निवासी सतीश दुबे पुत्र दिनेश दुबे के रूप में हुई। उसके बाद पुलिस टीम वहां से बाईपास होते हुए सत्ती माई तिराहे पर पहुंची तो वहां भी एक संदिग्ध युवक खड़ा दिखाई दिया ,जो पुलिस को देखते ही भागने लगा। पुलिस ने उसे भी दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी में उसके पास 315 बोर का एक तमंचा, एक कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान उसकी पहचान अनिल सिंह पुत्र सुखराज सिंह निवासी नेवादा कला ज्ञानपुर भदोही के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए चालान न्यायालय में भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।