हल्का कालका के कांग्रेसियो ने किया चुनावी मंथन – विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की मजबूती पर किया विचार – कांग्रेसियो ने कहा, हाईकमान ने किसी की टिकट पर मोहर नही लगाई – नेता विशेष नही,केंद्रीय चुनाव समिति करेगी टिकट फाइनल।
September 20th, 2019 | Post by :- | 99 Views

कालका (चन्द्रकान्त शर्मा)

कालका के कांग्रेसियो ने किया चुनावी मंथन 

– विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की मजबूती पर किया विचार
– कांग्रेसियो ने कहा,हाईकमान ने किसी की टिकट पर मोहर नही लगाई
– नेता विशेष नही,केंद्रीय चुनाव समिति करेगी टिकट फाइनल

हल्का कालका के सभी वरिष्ठ व पुराने कांग्रेसियो ने एक संयुक्त बैठक करके विधानसभा चुनावों के लिए तैयारियां शुरू करदी है।सभी कांग्रेसियो ने एक महत्वपूर्ण बैठक पूर्व चेयरमेन विजय बंसल के निवास स्थान पर की जिसमे वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय बंसल,ओम प्रकाश देवीनगर, मनवीर गिल, सन्तोष शर्मा, फोम लाल फिरोजपुर, ज्ञानी सुखदेव सिंह, राजेश कोना, नवदीप शर्मा ने बैठक करके आगामी चुनावों के लिए रणनीति बनाई। सभी नेताओ ने संयुक्त बयान जारी करके सोशल मीडिया पर तथा इलाके में व्यक्ति विशेष को कांग्रेस की टिकट मिलने के फैले हुए दुष्प्रचार का पूर्ण रूप से खण्डन किया व कहा कि किसी नेता की टिकट फाइनल नही हुई है। सभी नेताओं ने कहा कि हाईकमान से सभी नेता एकजुट होकर व अपने अपने स्तर पर हरियाणा कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी सैलजा व अन्य नेताओं को मिले, जिसमे सभी नेताओ ने स्पष्ट किया है कि किसी नेता की टिकट फाइनल नही हुई,

किसी नेता से कोई वायदा हाईकमान ने नही किया और केंद्रीय चुनाव समिति व कांग्रेस आलाकमान पार्टी के प्रति कर्तव्यनिष्ठा रखने वाले व पार्टी के लिए वर्षो से काम कर रहे स्थानीय नेताओं को दरकिनार नही करेगी और जिन स्थानीय नेताओ ने पार्टी के लिए काम किया है उन्हें ही विधानसभा चुनावों में पार्टी के उम्मीदवार के रूप में उतारेगी। कालका विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अपने आवेदन पीसीसी कार्यालय में देंगे।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओ ने विपक्षी दलों के बयानों का भी खण्डन किया कि कांग्रेस बंटी हुई है, नेताओ ने कहा कांग्रेस एक है और विधानसभा चुनावों में मजबूती से चुनाव लड़ेगी और कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियां पहुंचाने के बारे कहा है। इसके साथ ही भाजपा के 75 पार के नारे पर चुटकी लेकर कहा है कि भाजपा 75 पार नही,भाजपा यमुना पार होगी।

सभी नेताओं ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने के लिए विचार विमर्श किया गया और भाजपा की जनविरोधीनीतियों से जनता को अवगत करवाने बारे रणनीति बनाई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।