श्रीमद् भागवत कथा के अवसर पर होडल में निकाली गई कलश:यात्रा |
September 20th, 2019 | Post by :- | 117 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  पुरानी जीटी रोड होडल स्थित श्री वैश्य अग्रवाल भवन के प्रांगण में शुक्रवार को श्रीमद् भागवत कथा का प्रारंभ किया गया। कथा के इस अवसर पर दर्जनों महिला ने शहर के मुख्य रास्तों से कलश: यात्रा भी निकाली। कार्यक्रम की अध्यक्षता भारत विकाश परिषद के प्रांतीय संयोजक डा. जेके मित्तल ने की। इस मौके परिषद के सदस्यों व समाज की महिलाओं ने कथा वाचक ज्योंति शिखा दीदी का फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया।
अग्रवाल भवन में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा के प्रथम दिन शुक्रवार को सुबह शहर के मुख्य रास्तों से कलश: यात्रा निकाली गई। कलश यात्रा का शुभारंभ कथा स्थल से किया गया। कलश: यात्रा पुरानी अनाज मडी, ताली मंडी, आर्य समाज रोड, जगजीवन राम चौक होते हुए कथा स्थल पर समापन किया गया।

इस मौके पर समाज की महिलाओं ने कथा वाचक ज्योंति शिखा दीदी का फूल-मालाओं से स्वागत किया। कार्यक्रम के इस मौके पर डा. मित्तल ने बताया कि भागवत कथा पान अग्रवाल भवन के प्रांगण में दोपहर तीन बजे से सांय छह बजे तक किया जाएगा। इस कथा का समापन 26 सितंबर को किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में कथा में पहुंचे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।