24 वर्षीय युवक को घर से बाहर बुलाकर सरेआम कई गोली मारकर की निर्मम हत्या
September 20th, 2019 | Post by :- | 76 Views

पलवल, ( प्रवीण आहूजा )    ।       पलवल चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत रंजिश के चलते 24 वर्षीय युवक की गोलियों से भूनकर सरेआम हत्या कर दी गई। मृतक की छाती में तीन गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई वारदात के बाद हत्यारोपी बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गए वहीं पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है चांदहट थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि गांव बडोली निवासी मुनीष ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति आर्मी में है और गांव से सलोटी निवासी पीड़िता के भाई बल्लन और बलराज की गांव सिलौटी निवासी आकाश से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी जिस कारण पीड़ित का भाई लगभग एक वर्ष से उसी के पास बडौली में रह रहा था ।

मृतक की बहन ने बताया कि 18 सितंबर की शाम को आकाश ने पीड़िता से बात करने को कहा उसने बात करने से इंकार कर दिया जिसके आधे घंटे के बाद गांव बाडोली निवासी लाला पीड़िता के भाई बल्लन बलराज को घर से बुलाकर ले गया  लाला बल्लन और बलराज सड़क पर पहुंचे ही थे कि गोली चलने की आवाज आई तो पीड़िता ने बाहर निकल कर देखा तो उसका भाई बलराज खून से जमीन पर लथपथ पड़ा हुआ था। और मौके से गांव से लौटी निवासी आकाश गांव आसावता निवासी रोड़ा और रोहित बाइक पर बैठकर गांव रसूलपुर की तरफ मौके से फरार हो गए मौके पर भीड़ बलराज को निजी अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।उसके भाई की हत्या गांव सिलौटी निवासी आकाश और गांव आसावता निवासी रोड़ा और रोहित ने किया आरोपियों ने मौके पर कई राउंड गोलियां चलाई जिसमें से 3 गोली लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला कई धाराओं के तहत दर्ज कर लिया है वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।