हिमाचली टोपी से सम्मानित करने पर गदगद हुईं राज्य मंत्री ममता भूपेश ।
September 20th, 2019 | Post by :- | 110 Views

चित्र:- हिमाचल प्रदेश प्रतिनिधि मण्डल और राजस्थान की राज्य मंत्री ममता भुपेल।

 

 

  • कहा हिमाचली टोपी है संस्कृति की पहचान

 

बद्दी 20सितम्बर । राजकश्यप

हिमाचली टोपी हिमाचली संस्कृति की पहचान है। हम खुद को अत्यन्त गौर्वान्वित महसूस कर रहे हैं कि नैशनल यूनियन ऑफ जनर्लिस्ट हिमाचल प्रदेश के दल ने हमें हिमाचली टोपी पहनाकर सम्मानित किया।

ये बात नैशनल यूनियन ऑफ जनर्लिस्ट हिमाचल प्रदेश के प्रतिनिधि मंडल द्वारा दौसा राजस्थान में संपंन हुए पत्रकारों के महाकुंभ के दौरान महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ममता भूपेश ने उन्हें हिमाचली टोपी से सम्मानित करने के उपरान्त अपने संबोधन में कही। उन्होंने कहा कि देवभूमि के लोग सीधे व सच्चे हैं। उन्होंने पत्रकारों से निष्पक्ष पत्रकारिता करने का भी आहवान किया।

नैशनल यूनियन ऑफ जनर्लिस्ट हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष रणेश राणा की अध्यक्षता में प्रतिनिधि मंडल ने राजस्थान के दौसा में सूबे का प्रतिनिधित्व किया। प्रतिनिधि मंडल में एनयूजे राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य जोगिन्द्र देव आर्य, सुमित शर्मा, जितेंद्र ठाकुर ,किशोर ठाकुर, शांति गौतम शामिल रहे। महाकुँभ के समापन के उपरान्त प्रतिनिधि मंडल ने राजस्थान के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया और वहां की संस्कृति से रूबरू हुए। इस महाकुंभ के दौरान पत्रकारों के मेधावी बच्चों को सरकारी नौकरियों में आरक्षण देने की मांग की ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।