उपमंडल  इंदौरा के गाँव डाह की माधव गोशाला में विश्व हिन्दु परिषद गौ रक्षा विभाग द्वारा करबाई जा रही सात दिवसीय  श्री मद गौ भागवत  कथा के आयोजन के शुभ अबसर पर सामान्य उद्योग निगम हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष मनोहर धीमान ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की
September 19th, 2019 | Post by :- | 168 Views

 

गगन ललगोत्रा (व्यूरो कांगड़ा)

 

उपमंडल  इंदौरा के डाह गांव में माधव गोशाला  में विश्व हिन्दु परिषद गौ रक्षा विभाग द्वारा सात दिवसीय  श्री मद गौ भागवत  कथा का आयोजन किया गया जिसमें सामान्य उद्योग विभाग के उपाध्यक्ष मनोहर धीमान ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की उनके साथ पँजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री मास्टर मोहन लाल भी विशेष तौर पर पहुंचे।


श्री मद गौ भागवत कथा के दौरान पहुंचे आचार्य मधु सूदन जी ने गौ माता के हमारी जिंदगी में महत्व के बारे में आए हुए श्रद्धालुओ को बताया और अपने भजनों से गोशाला को भक्ति रस में डुबो दिया इस दौरान मनोहर धीमान ने कहा कि सरकार गोशाला के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठा रही है गोशालाओं को आर्थिक मदद भी सरकार मुहैया करवा रही है उन्होंने लोगो को पशुओं को आवारा छोड़ने की बजाय उन्हें घरो में रखे नही तो गोशाला में गौ माता को रखे।

इस अवसर पर सुनील दत्त जिला मंत्री विश्व हिंदू परिषद उत्तराखंड से आचार्य राधे शाम जी,अशोक पठानिया, अजय गुलेरिया, आँचल सिंह ,  और  कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।