2.5 लाख नयें सदस्य जोड़ेगी हिमाचल प्रदेश यूथ इंटक :- राहुल तनवर
September 19th, 2019 | Post by :- | 132 Views
  • इंटक प्रदेशाध्यक्ष राहुल तनवर ने की सदस्या अभियान की शुरूआत।
  • कामगार वर्ग के साथ साथ प्रदेश के आम वर्ग को भी साथ जोड़ेगी इंटक, लड़ेगी जनता की लड़ाई।
  •  यूथ इंटक के साथ साथ कांग्रेस को भी करेंगे जमीनी स्तर पर मजबूत।

बद्दी 19 सितम्बर । राज कश्यप

युथ इंटक के सदस्यता अभियान के तहत यूथ इंटक हिमाचल प्रदेश द्वारा सदस्यता अभियान का फार्म नये सदस्य की फोटो के साथ भरा जा रहा है, जिसमें सदस्य का पूरा ब्यौरा, संबंधित दस्तावेज और फोन नंबर मौजूद रहेगा। यूथ इंटक ने प्रदेश भर में 2.5 लाख सदस्यों को जोडऩे का लक्ष्य निर्धारित किया है जिसे 1 वर्ष के भीतर पूरा किया जाएगा। पहली कड़ी में सोलन जिला के धर्मपुर में सदस्यता फार्म भरे गए हैं। जबकि दूसरी कड़ी में बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ में तेजी से सदस्यता अभियान को अमलीजामा पहनाया जाएगा। इस दौरान राहुल तनवर ने मजूदरों के हितों से हो रहे खिलवाड़ पर भी सरकार को जमकर तलाड़ा।

हिमाचल प्रदेश यूथ इंटक पूरे प्रदेश भर में 2.5 लाख नये सदस्यों को जोड़ेगी। यूथ इंटक ने इस सदस्यता अभियान की शुरूआत कर दी है। बद्दी में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए यूथ इंटक अध्यक्ष राहुल तनवर ने बताया कि संगठन ने सदस्यता अभियान की शुरूआत कर दी है। जिसके तहत सर्वप्रथम पहले चरण में सोलन जिला और बीबीएन में सदस्यता अभियान की शुरूआत की जाएगी।

राहुल तनवर ने कहा कि प्रदेश में मजदूर हितों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। प्रदेश के उद्योगों में ठेकेदारी प्रथा हावी है और कामगर वर्ग का जमकर शोषण हो रहा है। राहुल ने कहा कि प्रदेश में दर्जनों उद्योग गुपचुप तरीके से बंद हो रहे हैं जिसकी आड़ में हिमाचली व बाहरी राज्यों के कामगारों का शोषण हो रहा है जिसे यूथ इंटक बर्दाश्त नहीं करेगी। राहुल ने कहा कि सदस्यता अभियान को अमलीजामा पहनाने के बाद यूथ इंटक एक नई मजबूती के साथ फील्ड में उतरेगी। मजदूर वर्ग के साथ साथ आम वर्ग को जोड़कर इंटक प्रदेश की जनता की लड़ाई भी लड़ेगी।

इस अवसर पर यूथ इंटक अध्यक्ष राहुल तनवर के साथ,  कोषाध्यक्ष विक्रम ठाकुर विशेष रूप से उपस्थिति रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।