मतदाता जागरुकता रैली में स्कूली छात्रों ने किया जागरूक
September 19th, 2019 | Post by :- | 104 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) 19 सिंतबर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय घासेड़ा (नूंह) में मतदाता जागरुकता रैली का आयोजन किया गया। यह जानकारी देते हुए अतिरिक्त उपायुक्त एवं नोडल अधिकारी स्वीप विवेक पदम सिंह ने बताया कि इस मतदाता जागरुकता रैली में स्कूली छात्रों ने अपने हाथों में नारों की पट्टियां तथा नारे लगाते हुए ग्रामीणों को मतदान हेतु प्रेरित किया तथा ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की।

इस जागरुकता रैली को खंड शिक्षा अधिकारी नूंह अब्दुल मजीद द्वारा रवाना किया गया। रैली का मुख्य उद्देश्य मतदाताओं को आगामी विधानसभा चुनाव 2019 में निष्पक्ष, निडर होकर मतदान करने हेतु प्रेरित किया गया ताकि सभी मतदाता अपने वोट का प्रयोग लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए करें का कार्य कर सकें। इस अवसर पर छात्रों को 4 विभिन्न प्रकार के मतदाता जागरुकता संबंधी पैम्पलैट दिए गए ताकि घरों में भी वोटरों को जागरुक किया जाए।

स्कूल के प्रचार्य रवि शंकर द्वारा छात्रों को सम्बोधित करते हुए बताया कि अधिक से अधिक संख्या में अभी वोटर निष्पक्ष मतदान करके लोकतंत्र को मजबूत दें व सभी वोटर निडर होकर मतदान करे बेखोप, बिनाडर, निष्पक्ष रुप से बिना किसी प्रलोभन, बहकावे या दबाव में आए बिना सभी वोटर सही प्रतिनिधियों का चुनाव कर देश हित सुनिश्चत करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।