सिकरारा में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अधिवक्ता की मौत,
March 8th, 2021 | Post by :- | 284 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान )।सिकरारा थाना क्षेत्र के बाजार के पास सोमवार की सुबह सड़क दुर्घटना में एक वकील की मौत हो गयी। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सिकरारा पुलिस को दे दी है ।
मिली जानकारी के मुताबिक लाइनबाजार थाना क्षेत्र के मियांपुर गांव निवासी अखिलेश यादव (48 वर्ष) पुत्र चंद्र प्रकाश यादव सोमवार को बाइक से सुबह 9:30 बजे जौनपुर घर जा रहे थे तभी सिकरारा बाजार के समीप इन्द्राजी आईटीआई के पास पहुचे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उनके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सहित अखिलेश गिर पड़े और उनकी मौके पर मौत हो गई। हादसा होते ही आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर सिकरारा थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार दुबे तुरंत पहुचकर लाइनबाजार थाना क्षेत्र के मियांपुर गांव निवासी अखिलेश यादव (48 वर्ष) के रूप में शिनाख्त कर उनके बार काउंसिल के पहचान पत्र से परिजनों को सूचना दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जौनपुर भेज कर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर उक्त मृतक के भाई ओमकार यादव की तहरीर पर ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दिए थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।