महिला दिवस के उपलक्ष्य में किया कार्यक्रम का आयोजन
March 8th, 2021 | Post by :- | 73 Views

कालका (रोहित शर्मा) । एन.आर.एम.यू. द्वारा रेलवे वर्कशॉप कालका में महिला दिवस के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदीप कुमार ने की।

इस अवसर पर ब्रांच सचिव पुष्पिंदर शर्मा , सहायक मंडल मंत्री संजीव कोहली, उपाध्यक्ष जगपाल सिंह, सह सचिव गगनदीप शर्मा, कमल कुमार , केशियर चौधरी प्रकाश चंद के साथ कालका वर्कशॉप की उपाध्यक्ष किरण रेखा और डिवीजन से उप मंडल अध्यक्ष अनिता शर्मा ने अपने महिला साथियो के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। वहीं कालका वर्कशॉप के सहायक निर्माण प्रबंधक भी इस अवसर पर उपस्थित रहे। इस दौरान उन्होंने महिलाओं के द्वारा किये गए कार्यो की सराहना की।

कार्यक्रम में ब्रांच सचिव पुष्पिंदर शर्मा ने महिलाओं के साशक्तिकर्ण की बात करते हुए संगठन में महिलाओं की भूमिका के बारे भी चर्चा करते हुए कहा कि हमारे महामंत्री कॉमरेड शिव गोपाल मिश्र भी संगठन में महिलाओं के योगदान की सराहना करते है। सहायक मंडल मंत्री सजींव कोहली ने महिलाओं को समान अवसर प्रदान करने और उनकी कार्यो की सराहना करते हुए महिलाओ का धन्यवाद किया। अंत मे किरण रेखा और अनिता शर्मा ने सभी महिलाओं को महिला दिवस पर बधाई देते हुए समारोह का समापन किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।