वन स्टोप सेंटर(सखी केन्द्र) का उद्घाटन प्रीति ने किया।
September 19th, 2019 | Post by :- | 142 Views

पानीपत (अमित जैन)

पानीपत रैडक्रास सोसायटी के जीटी रोड़ कार्यालय में हरियाणा महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से (सखी केन्द्र) का उद्घाटन अतिरिक्त उपायुक्त प्रीति ने किया। इस अवसर पर डीपीओ सरला यादव, रैडक्रास के सचिव गौरव कुमार व सुपरवाईजर संतोष शर्मा, केन्द्र इन्चार्ज ईशा रानी ने भी समारोह को सम्बोधित किया।

एडीसी ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन सभी का महत्वपूर्ण होता है और जीवन बचाने में जो विभाग-अधिकारी व कर्मचारी सहयोग देते हैं वे अपने दायित्व को निष्ठावान होते है।

तमाम कौशिशों के बावजूद आज भी समाज में सड़क दुर्घटनाएं व अन्य सामाजिक बुराईयों के शिकार बच्चे व महिलाएं होती हैं। सभी लोगों को तत्काल सेवा उपलब्ध करवाने के लिए  (सखी केन्द्र) तत्काल सहायता देगा।

डीपीओ सरला यादव ने कहा कि बच्चों और महिलाओं को सभी प्रकार की सुविधा देने में उनका विभाग हमेशा ही तत्पर रहता है। जरूरतमंद लोगों को समय पर दुर्घटना आक्सिमिक सेवा, चिकित्सा सेवा, पीडि़त महिलाओं की एफआईआर दर्ज करवाने में सहयोग और मानसिक व सामाजिक परामर्श तथा हर प्रकार की कानूनी सहायता प्रदान करने में हमेशा प्रयासरत रहेगा उनकी हर सम्भव कौशिश होगी कि इस केन्द्र को ओर अधिक बेहतर ढंग से संचालित किया जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।